बाजार में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

संवाद सहयोगी, होडल: पुरानी जीटी रोड पर लगने वाला जाम अब प्रशासन के लिए नासूर बन गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jan 2018 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jan 2018 08:09 PM (IST)
बाजार में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
बाजार में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

संवाद सहयोगी, होडल: पुरानी जीटी रोड पर लगने वाला जाम अब प्रशासन के लिए नासूर बन गया है। प्रशासन की लाख कोशिश के बाद भी लोगों को इस जाम से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। हालांकि प्रशासन द्वारा सब्जी मंडी में वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए राजीव गांधी चौक एवं जगजीवनराम चौक के निकट बैरीकेड भी लगवाए गए,लेकिन उसके बावजूद भी जाम से निजात नहीं मिल सकी।

बुधवार को एसडीएम प्रीति ने नगर परिषद और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। विभागीय कर्मचारियों ने सब्जी मंडी से रेहड़ियों को हटवा दिया तथा दुकानदारों द्वारा बाहर रखी गई सब्जी व फलों को जब्त कर लिया। लोगों ने एसडीएम प्रीति से शिकायत की थी कि रेहड़ी वाले लोगों से झगड़े पर भी उतारू हो जाते हैं। दुकानदार भी रेहड़ी खड़ी करने की एवज में उनसे पैसा लेते हैं। एसडीएम प्रीति ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को सख्त चेतावनी भी दी।

एसडीएम प्रीति ने बताया कि सब्जी मंडी व उसके आस पास आए दिन लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के लिए अभियान चलाया गया है। भविष्य में भी यह अभियान लगातार जारी रहेगा। इससे पहले दुकानदारों और रेहड़ी वालों को चेतावनी जारी की जा चुकी है। अगर फिर भी कोई दुकानदार कानून का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी