फालोअप : विनोद के हत्यारोपित को किया गिरफ्तार

पलवल : गांव मेघपुर के विनोद नामक युवक की हत्या कर शव को कूड़े के डं¨पग केंद्र में कचरे के अंदर दबाने के आरोपित मेघपुर निवासी विक्रम को पुलिस की अपराध की जांच शाखा टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विनोद कौशिक ने मंगलवार को प्रैस वार्ता में बताया कि अपराध जांच शाखा प्रभारी सुरेश भड़ाना ने मोबाइल फोन की काल डिटेल के द्वारा जानकारी हासिल कर गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 07:30 PM (IST)
फालोअप : विनोद के हत्यारोपित को किया गिरफ्तार
फालोअप : विनोद के हत्यारोपित को किया गिरफ्तार

फोटो 24

जागरण संवाददाता, पलवल : गांव मेघपुर के विनोद नामक युवक की हत्या कर शव को कूड़े के डं¨पग केंद्र में कचरे के अंदर दबाने के आरोपित मेघपुर निवासी विक्रम को पुलिस की अपराध की जांच शाखा टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विनोद कौशिक ने मंगलवार को प्रैस वार्ता में बताया कि अपराध जांच शाखा प्रभारी सुरेश भड़ाना ने मोबाइल फोन की काल डिटेल के द्वारा जानकारी हासिल कर गिरफ्तार किया है।

मेघपुर निवासी ट्रांसपोर्टर विनोद 16 दिसंबर को अचानक घर से गायब हो गया था। दूसरे दिन उसकी कार पहले रसूलपुर रोड पर तथा बाद में बस अडडा पर खड़ी मिली थी। मृतक विनोद के परिजनों ने इस मामले में शहर थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। 19 दिसंबर को विनोद का शव मेघुपर में ही नगर परिषद बनाए गए कूड़े के डं¨पग केंद्र में कचरे में दबी मिला।

शव मिलने के बाद विनोद के परिजनों व ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया था तथा ककराली गांव के सात-आठ युवकों पर शक के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कराया था। लोगों द्वारा हंगामा करने पर एसपी कौशिक ने मौके पर जाकर लोगों को सात दिन के अंदर आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था।

पुलिस कप्तान ने इस मामले की जांच अपराध जांच शाखा प्रभारी सुरेश भड़ाना को सौंपी गई। जांच के बाद सुरेश भड़ाना ने शक के आधार पर ककराली निवासी जिन युवकों का नाम लिखवाया था, उन्हें निर्दोष पाया। सीसीटीवी फुटेज तथा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर गहनता से जांच करने पर मेघपुर के ही विक्रम नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में विक्रम ने भी विनोद की हत्या कर शव को कचरे में दबाने की बात कबूल कर ली।

chat bot
आपका साथी