उत्कृष्ट सेवाओं के लिए डा. एनके मग्गू सम्मानित

पलवल : शहर के मूल निवासी तथा वरिष्ठ हड्डी रोग चिकित्सक डा. नरेंद्र कुमार मग्गू (एनके मग्गू) को चिकित्सा क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए विशिष्ट चिकित्सा शिक्षक पुरस्कार से नवाजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 08:10 PM (IST)
उत्कृष्ट सेवाओं के लिए डा. एनके मग्गू सम्मानित
उत्कृष्ट सेवाओं के लिए डा. एनके मग्गू सम्मानित

- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने विशिष्ट चिकित्सा शिक्षक पुरस्कार से नवाजा

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर के मूल निवासी तथा वरिष्ठ हड्डी रोग चिकित्सक डा. नरेंद्र कुमार मग्गू (एनके मग्गू) को चिकित्सा क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए विशिष्ट चिकित्सा शिक्षक पुरस्कार से नवाजा गया है। दिल्ली के विज्ञान भवन में नेशनल बोर्ड ऑफ एक्जामिनेशन द्वारा आयोजित गरिमामयी समारोह में उपराष्ट्रपति वेंकैया एम नायडू ने उन्हें प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे व सुश्री अनुप्रिया पटेल भी मौजूद रहीं।

कार्यक्रम में चिकित्सा जगत से जुड़ी देशभर की प्रमुख हस्तियां मौजूद थीं, जिनमें कुलपति, उपकुलपति, प्रतिष्ठित प्रोफेसर, वैज्ञानिक व गोल्ड मैडलिस्ट डाक्टर मौजूद थे। उन्हें यह सम्मान कूल्हे के प्रत्यारोपण के बजाय कूल्हे की रिपेय¨रग के लिए उल्लेखनीय चिकित्सा शैली के लिए भेंट किया गया। बता दें कि डा. एनके मग्गू रोहतक के मेडिकल कॉलेज में ऑर्थोपेडिक्स विभाग के विभागाध्यक्ष रहे हैं तथा वर्तमान में नई दिल्ली स्थित साकेत के मैक्स स्मार्ट सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में कार्यरत हैं।

chat bot
आपका साथी