हत्या के प्रयास के आरोप में दो पर मामला दर्ज

शहर थानांतर्गत माल गोदाम रोड़ पर कार सवार गांव छपरेला निवासी कपिल व देवेंद्र पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने जान से मारने की नीयत से फाय¨रग की। गोली कार में लगी और बाइक सवार दोनो हमलावर मौके से फरार हो गए..

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 05:11 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 05:11 PM (IST)
हत्या के प्रयास के आरोप में दो पर मामला दर्ज
हत्या के प्रयास के आरोप में दो पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर थानांतर्गत माल गोदाम रोड़ पर कार सवार गांव छपरोला निवासी कपिल व देवेंद्र (दोनों सगे भाई) पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। गोली कार में लगी और बाइक सवार दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने शिकायत पर हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थाना पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार गांव छपरोला निवासी कपिल तेवतिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई देवेंद्र की तबीयत खराब थी। 22 अक्टूबर को वह अपने भाई को दवाई दिलाने के लिए कार में लेकर पलवल आया था। माल गोदाम रोड़ के शमशान घाट के समीप मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाई जो कार में आकर लगी जिससे वे बाल-बाल बच गए। दोनों हमलावर हथियार सहित मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मैं खुद भी मौके पर पहुंच गया था लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की शिनाख्त व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

- अश्वनी कुमार, शहर थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी