नाम वकील और काम ठगी का, हुआ गिरफ्तार

होडल अपराध जांच शाखा पुलिस ने नकली सोने के जेवरात को असली बता झांसा देकर टटलू काटने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शाखा प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि 10 फरवरी को केरल निवासी जनमत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित ने आोएलएक्स साइट पर कम रेटों में आभूषण बेचने का विज्ञापन डाला था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 06:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 06:59 PM (IST)
नाम वकील और काम ठगी का, हुआ गिरफ्तार
नाम वकील और काम ठगी का, हुआ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, होडल : अपराध जांच शाखा पुलिस (सीआइए) ने नकली सोने के जेवरात को असली बता झांसा देकर टटलू गिरोह के बदमाश नूंह जिले के कैराका गांव निवासी वकील को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शाखा प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि 10 फरवरी 2018 को केरल निवासी जनमत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उन्होंने ऑनलाइन बिक्री साइट पर कम रेटों में आभूषण बेचने का विज्ञापन देखा था। विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर बात की तो आरोपित वकील ने उन्हें झांसा देकर बुला लिया। सस्ते दामों में सोना मिलने की बात पर वह अपने साथी के साथ आरोपी द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गया। उन्होंने आरोपित से ढाई लाख रुपए में सौदा तय कर लिया तथा सोने के आभूषण लेकर ढाई लाख रुपए आरोपित को दे दिए। जांच कराने पर आभूषण नकली बताए गए। तभी से ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। शनिवार को सूचना के आधार पर पुलिस ने वकील को हिरासत में लिया तो उसके टटलू गिरोह का सदस्य होने की जानकारी मिली। जांच अधिकारी के अनुसार आरोपित को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी