एसआरएस ग्रुप का एक हिस्सेदार तीन दिन की रिमांड पर

होडल (पलवल) : एसआरएस ग्रुप के मालिक व अन्य कर्मचारियों द्वारा लोगों के करोडों रुपये हड़पने व रुपये मांगने पर धमकी देने के मामले में होडल थाना पुलिस ने एक हिस्सेदार राजेश ¨सगला को नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत से तीन दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jun 2018 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jun 2018 07:56 PM (IST)
एसआरएस ग्रुप का एक हिस्सेदार तीन दिन की रिमांड पर
एसआरएस ग्रुप का एक हिस्सेदार तीन दिन की रिमांड पर

जासं, होडल (पलवल): रियल स्टेट, जूलरी, मल्टीप्लेक्स जैसे कारोबार से जुड़े एसआरएस ग्रुप के मालिक व अन्य कर्मचारियों द्वारा लोगों के करोड़ों रुपये हड़पने व रुपये मांगने पर धमकी देने के मामले में होडल थाना पुलिस ने एक हिस्सेदार राजेश ¨सगला को नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत से तीन दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है।

होडल थाना प्रभारी कर्मबीर खटाना के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व ताली मंडी निवासी व्यापारी वेदप्रकाश जैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एसआरएस ग्रुप के मालिक अनिल ¨जदल, राजेश ¨सगला व अन्य हिस्सेदारों ने उन्हें हिस्सेदारी का झांसा देकर उससे करोडों रुपये ऐंठ लिए। वेद प्रकाश जैन के अनुसार जब वह उनसे फरीदाबाद में रुपये मांगने के लिए पहुंचे तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में पहले मालिक अनिल जिंदल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और अब पूछताछ के लिए राजेश ¨सगला पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि राजेश ¨सगला को अदालत में पेश करके तीन दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपित से रुपयों की बरामदगी का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी