टायर बदल रहे दो युवकों को ट्रॉला ने कुचला, मौत

केएमपी पर गांव महेशपुर के समीप गाड़ी का टायर बदले रहे रेवाड़ी के गांव माहेश्वरी निवासी सतीश व मध्यप्रदेश के पन्ना जिला निवासी अंटू की ट्राला की चपेट में आने से मौत हो गई..

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 06:30 PM (IST)
टायर बदल रहे दो युवकों को ट्रॉला ने कुचला, मौत
टायर बदल रहे दो युवकों को ट्रॉला ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, पलवल : वैस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे(केएमपी) पर गांव महेशपुर के समीप गाड़ी का टायर बदल रहे रेवाड़ी के गांव माहेश्वरी निवासी 31 वर्षीय सतीश व मध्यप्रदेश के पन्ना जिला निवासी अंटू की ट्रॉला की चपेट में आने से मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रॉला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआइ धर्मपाल के अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव माहेश्वरी निवासी लक्ष्मण सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुत्र सतीश शादियों में बाजा बजाने का काम करता था। तीन मार्च को सतीश अपने साथी मध्यप्रदेश के पन्ना जिला के गांव मोहेंद्रा निवासी अंटू के साथ पिकअप गाड़ी में सवार होकर फरीदाबाद जिले के गांव अटाली में आयोजित एक शादी समारोह में जा रहे थे। केएमपी पर गांव महेशपुर के समीप गाड़ी पंचर हो गई। गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर सतीश व अंटू टायर को बदल रहे थे। उसी दौरान एक ट्राला ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल के शवगृह में भिजवाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए।

chat bot
आपका साथी