सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू

इंटरनेट पर सस्ती कार दिलाने का विज्ञापन डालकर लोगों से लूटपाट करने वाले टटलू गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा है। पकड़े गए आरोपित का नाम शमशेर खान निवासी मंडोरा जिला मथुरा बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jun 2018 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jun 2018 08:08 PM (IST)
सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू
सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू

संस, होडल: इंटरनेट पर सस्ती कार दिलाने का विज्ञापन डालकर लोगों से लूटपाट करने वाले टटलू गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा है। पकड़े गए आरोपित का नाम शमशेर खान निवासी मंडोरा जिला मथुरा बताया है।

थाना प्रभारी कर्मवीर के अनुसार कुसुमगाटा थाना बोडला छत्तीसगढ़ निवासी पूरन चंद्रवंशी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि लगभग एक सप्ताह पहले उनके मोबाइल फोन पर सस्ते दामों में स्कार्पियो कार बिक्री करने का एक मैसेज आया था। इसके बाद टटलूबाजों ने चंद्रवंशी के वाट्सएप पर गाड़ी और नंबर प्लेट का फोटो भी डाल दिया, जिसके बाद उनका साढ़े चार लाख रुपये में सौदा तय हो गया। सस्ती गाड़ी के लालच में आकर चंद्रवंशी होडल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि उनके होडल पहुंचने पर टटलूबाज हसनपुर चौक से अपने साथ पुन्हाना सड़क मार्ग पर ले गए, जहां पहले से ही उनके अन्य साथी मौजूद थे। जंगल में पहुंचते ही मौके पर मौजूद सभी बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और हथियारों के बल पर उनसे दस हजार पांच सौ रुपये की नकदी लूट ली और उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी