पुत्र की पुण्य तिथि पर पिता ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

शास्त्री परमानंद तिवारी ने अपने पुत्र पदम नारायण तिवारी की पुण्यतिथि पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और भारत विकास परिषद पलवल के सहयोग से जिले के श्यामनगर स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 06:20 AM (IST)
पुत्र की पुण्य तिथि पर पिता ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन
पुत्र की पुण्य तिथि पर पिता ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

जागरण संवाददाता, पलवल: शास्त्री परमानंद तिवारी ने अपने पुत्र पदम नारायण तिवारी की पुण्यतिथि पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और भारत विकास परिषद पलवल के सहयोग से जिले के श्यामनगर स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

शिविर का शुभारंभ मुख्यातिथि विधायक दीपक मंगला, ब्राह्मण सभा के पूर्व प्रधान शंभू पहलवान, वैश्य अग्रवाल सभा के प्रधान ओम प्रकाश गुप्ता, जैन समाज के शीतल जैन, समाज सेवी महेंद्र कालड़ा, वीरपाल दीक्षित, दिनेश भारद्वाज, इंद्र पाल शर्मा, श्री चंद देशवाल, विजेंद्र मंगला, सुंदर मंगला, खेमराज डागर, सुनील बंसल आदि ने किया। इस अवसर पर दीपक मंगला ने संस्थाओं द्वारा मानव सेवा व समाज कल्याण के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि परमानंद शास्त्री ने अपने पुत्र की पुण्यतिथि पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाकर समाज के लिए एक मिसाल पेश की है। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर, लायन विकास मित्तल ने सभी रक्तदाताओं का धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से कुछ लोग हिचकते हैं जो कि गलत है। रक्तदान करना एक उत्तम कार्य है। हर स्वस्थ व्यक्ति को प्रत्येक तीन महीने में रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस शिविर में 30 लोग ने रक्तदान किया, जिनमें एक महिला सहित 10 युवाओं ने पहली बार रक्तदान किया। इस मौके पर मोनिका तिवारी, रवि दीक्षित, तिलक वशिष्ठ, पुनित भारद्वाज, नरेंद्र अग्रवाल, महेश, कृष्ण मुरारी गुप्ता, कु. दिनेश चौहान, नमिता तायल, गोविद सिंह, यशपाल गोयल, राजीव डागर, नेपाल सिंह, देव, कमलेश, भीम, आदि ने अपना सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी