घर में घुसकर मारपीट व लूट के आरोप में 9 पर केस

थाना क्षेत्र के गांव बडेड में घर में घुसकर मारपीट व लूट करने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:26 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:36 PM (IST)
घर में घुसकर मारपीट व लूट के आरोप में 9 पर केस
घर में घुसकर मारपीट व लूट के आरोप में 9 पर केस

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: थाना क्षेत्र के गांव बडेड में घर में घुसकर मारपीट व लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार की ओर से दी गई शिकायत पर चांदड़ाका चौकी पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित पक्ष ने आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

बडेड निवासी आरिफ पुत्र हुसैनद्दीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 सितंबर को इसब, हासीम, फारूख, फज्जर, मुस्तफा, वारीस, इस्लाम, इसराइल व साहुन निवासी बडेड लाठी-डंडा व रॉड के साथ उनके घर में घुसकर उन्हें मारने लगे।

शिकायत के अनुसार, उनकी मां उस्मानी व बुआ साबरा उन्हें बचाने गईं तो आरोपितों ने उन्हें भी मारना शुरू कर दिया। इसमें उस्मानी का हाथ टूट गया और साबरा गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्होंने कहा कि आरोपितों ने उन्हें घायल कर उनके घर के बाद दुकान को लूटना शुरू कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित आरिफ की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने व लूटने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नरेंद्र, चौकी प्रभारी चांदड़ाका

chat bot
आपका साथी