पार्षदों की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसलों पर बन सकती है सहमति

शुक्रवार को नगर पालिका परिसर में पार्षदों की बैठक होगी जिसमें शहर के विकास कार्यो से संबंधित कई अहम फैसलों पर सहमति बन सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 05:16 AM (IST)
पार्षदों की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसलों पर बन सकती है सहमति
पार्षदों की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसलों पर बन सकती है सहमति

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: शुक्रवार को नगर पालिका परिसर में पार्षदों की बैठक होगी, जिसमें शहर के विकास कार्यो से संबंधित कई अहम फैसलों पर सहमति बन सकती है। बैठक में नगर पालिका की आय बढ़ाने, लंबित पड़े विकास कार्यो को पूरा करवाने तथा गृहकर की मिलकीयत तबदीली को लेकर चर्चा होगी। यह जानकारी नगर पालिका के प्रधान अशोक गुर्जर ने दी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार के सहयोग से नगर पालिका प्रशासन शहर के विकास कार्यो को लेकर पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहा है। इसी क्रम में शहर में चल रहे विकास कार्यो को गति देने तथा नए कार्यो की योजना बनाने के लिए पार्षदों की बैठक बुलाई गई है।

उन्होंने बताया कि बैठक में पिछली कार्यवाही की पुष्टि, गृहकर की मिलकीयत तबदीली, हाईमास्ट व स्ट्रीट लाइटें लगवाने, सफाई व्यवस्था व ड्रेनेज सिस्टम की दुरुस्ती को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा। इसके अलावा नपा प्रशासन की आय बढ़ाने के लिए दुकानों के निर्माण सहित कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे जाएंगे। उन्होंने बताया कि बैठक के लिए समस्त पार्षदों को आमंत्रित किया गया है।

chat bot
आपका साथी