विधायक संजय सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं

बृहस्पतिवार को विधायक संजय सिंह ने नगर सहित खंड के छह गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उनके साथ थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 06:49 PM (IST)
विधायक संजय सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं
विधायक संजय सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं

संवाद सहयोगी, तावडू: बृहस्पतिवार को विधायक संजय सिंह ने नगर सहित खंड के छह गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उनके साथ थे। विधायक संजय सिंह ने लोगों की समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान करने के निर्देश दिए।

विधायक नगर के मोरपंख विश्राम गृह पहुंचे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से सिलसिलेवार उनकी समस्या व मांगों पर चर्चा की। कोरोना काल में लंबे समय बाद विधायक के आने से यहां समस्याओं का भी अंबार था। सबसे ज्यादा लोगों की शिकायतें सीवरेज व पेयजल लाइन डालने के कारण यहां की बदहाल गलियों को लेकर थी, जिनको उन्होंने संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द दुरूस्त करने के निर्देश दिए। इसके अलावा बिजली संबंधित शिकायतों को भी बिना देरी किए दूर करने की बात कही।

क्षेत्र के लोगों की सबसे पुरानी व मुख्य मांग लघु सचिवालय का निर्माण, नया बस स्टैंड व रिहायशी सेक्टर विकसित करने को लेकर उन्होंने दिसम्बर माह से पूर्व ही पूरी करने की बात कही। वहीं नगर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जगह कम व छात्राएं अधिक होने संबंधित शिकायत पर उन्होंने लोगों को इसे प्रस्तावित हुडा सेक्टर विकसित होने पर वहां शिफ्ट कराए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि आगामी सत्र में छात्राओं को बेहतर व सुरक्षित वातावरण में नए भवन की सौगात दे दी जाएगी।

वहीं खंड के दादूपुर, सूंध, भंगोह, चाहल्का सहित करीब छह गांवों में विधायक का फूल मालाओं व पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। चाहल्का गांव में उन्होंने राजकीय उच्च विद्यालय को वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में अपग्रेड का उद्घाटन कर लोगों को सौगात दी।

इस अवसर पर शिक्षा विभाग से जिला शिक्षा अधिकारी अनूप सिंह जाखड़, खंड शिक्षा अधिकारी रमेश मलिक, अजयपाल सहरावत, बिजली विभाग के एसडीओ संदीप कुंडू, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के एसडीओ त्रिलोक मंगला ,शहर थाना प्रभारी ओमबीर सिंह सहित सीएम विडो एमीनेंट सिटीजन सुरेश प्रधान, मंडलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, नरेश यादव, अश्विनी नासा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी