सड़क पर जलभराव, गड्ढे दे रहे हादसे को दावत

जिले में सड़कों पर जलभराव से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। सड़क पर गड्ढे हादसे को दावत दे रहे हैं और राहगीरों के लिए मुसीबत बढ़ा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 12:43 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 12:43 PM (IST)
सड़क पर जलभराव, गड्ढे दे रहे हादसे को दावत
सड़क पर जलभराव, गड्ढे दे रहे हादसे को दावत

जागरण संवाददाता, नूंह: जिले में सड़कों पर जलभराव से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। सड़क पर गड्ढे हादसे को दावत दे रहे हैं और राहगीरों के लिए मुसीबत बढ़ा रहे हैं। नूंह का पलड़ी रोड इन दिनों जर्जर हालत में होने से लोग और ज्यादा परेशान हैं।

शहरवासी पार्षद सुनीता शर्मा, कैलाश शर्मा, रवि, सलीम, अंकित, रामू आदि ने बताया कि नूंह का पलड़ी रोड़ इन दिनों जर्जर हालत में होने के कारण लोग परेशान हैं। लोगों की मानें तो इस मार्ग पर शहर का श्मशान घाट, वार्ड नं-4, 8 व 12 के अलावा मस्जिद-मदरसा, स्कूल आदि पड़ते हैं लेकिन मार्ग गढ्डों में तब्दील होने से लोग इससे किनारा करने लगे हैं।

उन्होंने बताया कि किसी शव यात्रा लाने के अलावा गांव पलड़ी जाने के लिए भी गढ्डों व इनमें भरे गंदे पानी का सामना करना पड़ रहा हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इस मार्ग पर कई वार्ड लगने के बावजूद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया।

इस बारे में नूंह नपा उपाध्यक्ष के पति थान सिंह ने बताया कि यह मार्ग लोक निर्माण विभाग के अन्तर्गत आता है और विभाग को समस्या से अवगत कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी