ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत संवाद सहयोगी पिनगवां मंगलवार को गांव चांदडाका में ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा अल-आफिया अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार आठ वर्षीय बच्ची आलिया पुत्री मुबीन निवासी चांदडाका दोपहर करीब 12 बजे भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल के निवास स्थान के सामने से सड़क से गुजर रही थी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 06:31 AM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत

संवाद सहयोगी, पिनगवां : मंगलवार को गांव चांदडाका में ट्रैक्टर की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा अल-आफिया अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आठ वर्षीय बच्ची आलिया पुत्री मुबीन निवासी चांदडाका दोपहर करीब 12 बजे भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल के निवास स्थान के सामने से सड़क से गुजर रही थी। जैसे ही अचानक पीछे से ट्रैक्टर आया तो बच्ची ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। जिससे बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी