अपराध की खबरें

उपमंडल के गांव सीलखो मोड़ पर खराब खड़ी कैंटर गाड़ी से चालक-सहायक के मोबाइल व 15 हजार रुपये चोरी होने का समाचार मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 06:31 PM (IST)
अपराध की खबरें
अपराध की खबरें

गाड़ी से दो मोबाइल व 15 हजार नगदी चोरी

संवाद सहयोगी, तावडू: उपमंडल के गांव सीलखो मोड़ पर खराब खड़ी कैंटर गाड़ी से चालक-सहायक के मोबाइल व 15 हजार रुपये चोरी होने का समाचार मिला है। कैंटर चालक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के इटावा जिला के गांव सुतियानी निवासी कैंटर चालक अजय ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात वह अपनी गाड़ी में भिवाड़ी से पाइप भरकर असम में गुवाहाटी जाने के लिए निकले थे। जब गाड़ी तावडू-नूंह रोड पर सीलखो मोड़ पहुंची तो अचानक क्लच प्लेट खराब हो गई। वह परिचालक जगबीर को साथ मिस्त्री लेने चले गए। वापिस आने पर उनकी गाड़ी से दो मोबाइल व 15 हजार रुपये गायब मिले। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते तीन युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तावडू: शहर थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते तीन युवकों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। तीनों युवकों से 1960 रुपये नगदी व ताश की गड्डी बरामद कर मामला दर्ज कर लिया गया है। उप निरीक्षक भरत सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नगर के सोहना रोड पर पेट्रोल पंप के सामने दबिश दी गई तो तीन लोग खुलेआम पैसा रख जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखते ही तीनों युवक ताश फैंक खडे़ हो गए, जिन्हें पुलिस ने काबू कर लिया।

नाम व पता पूछने पर एक ने अपना नाम रमजान निवासी वार्ड 4, महमूद व शमसू निवासी शिकारपुर बताया। तीनों की तलाशी लेने पर ताश के पत्तों सहित 1960 रुपये नगद मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी