साहिब हत्या मामले में विपक्ष ने की कोरी राजनीति : रहीस खान

राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) रहीस खान द्वारा रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई। जिसमें विधानसभा के सभी गांवों से पंच-सरपंच सहित सैंकड़ों गणमान्य लोगों ने भाग लिया। इस दौरान साहिब हत्या मामले में की जा रही राजनीति पर भी चचर की गई और कार्यकर्ताओं को बताया गया कि विपक्ष के नेताओं द्वारा किस तरह से मामले को राजनीति तूल दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 06:05 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 06:05 PM (IST)
साहिब हत्या मामले में विपक्ष ने की कोरी राजनीति : रहीस खान
साहिब हत्या मामले में विपक्ष ने की कोरी राजनीति : रहीस खान

जागरण संवाददाता, पुन्हाना:

राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) रहीस खान द्वारा रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई। जिसमें विधानसभा के सभी गांवों से पंच-सरपंच सहित सैंकड़ों गणमान्य लोगों ने भाग लिया। इस दौरान साहिब हत्या मामले में की जा रही राजनीति पर भी चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को बताया गया कि विपक्ष के नेताओं द्वारा किस तरह से मामले को राजनीति तूल दिया गया।

राज्यमंत्री रहीस खान ने कहा कि भाजपा की मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार नूंह जिले का भी अन्य जिलों की भांति विकास कर रही है। उनके सहयोग से 4 वर्ष में पुन्हाना विधानसभा में इतना विकास किया गया है, जितना अब से पहले के विधायकों ने क्षेत्र में नहीं किया है। बिछौर सहित आसपास के गांवों में ¨सचाई के लिए रेग्यूलेटर बनाया गया है। शाह चौखा व मढियाकी गांव में पंप हाउस बनाए जा रहे हैं। इससे यहां के किसान भी अच्छी खेती कर खुशहाल हो पाएंगे। पुन्हाना में ग‌र्ल्स कालेज, लघु सचिवालय, पुन्हाना को उपमंडल का दर्जा, बिछौर व पिनगवां को थाने का दर्जा भाजपा सरकार की ही देन है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास पुरुष व्यक्ति हैं। जो प्रदेश के अन्य जिलों की भांति ही नूंह जिले का भी समान रूप से विकास कर रहे हैं। अब से पहले के किसी मुख्यमंत्री ने यहां के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि साहिब की हत्या का उन्हें भी दुख है, लेकिन विपक्ष के नेताओं ने भाजपा को बदनाम करने के लिए षडयंत्र रच उन्हें पंचायत में आने का मौका नहीं दिया। विपक्ष ने केवल साहिब हत्या मामले में राजनीति की है वो साहिब को इंसाफ दिलाना नहीं चाहते थे, अगर वो पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाना चाहते थे तो मुख्यमंत्री से आर्थिक मदद व निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इंसाफ कमेटी के लोगों से साफ कहा था कि वो किसी भी एजेंसी से जांच करा सकते हैं, लेकिन पूर्वमंत्री मोहम्मद इलियास ने राजनीति के चक्कर में मुख्यमंत्री की बात नहीं मानी। जिसका खामियाजा पंचायत के लोगों के साथ ही पीड़ित परिवार को भुगतना पड़ा। इस अवसर पर पूर्व चेसरमैन समसुद्दीन, मित्रसैन आहूजा, मंगतराम प्रधान, मुबारिक जैंवत, उस्मान जाडौली, कल्लू उप चेयरमैन मार्केट कमेटी, राशीद मोहम्मदपुर, इकबाल रायपुर, तैयब शाह चौखा, उम्मर मोहम्मद काटपुरी, जान मोहम्मद औथा, मौलाना जमील, सब्बीर लफूरी व महबूब ¨हगनपुर सहित काफी लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी