एटीएम में ब्लास्ट कर 22 लाख रुपये की लूट

नूंह के नगीना खंड स्थित बड़कली चौक पर स्थापित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) के एटीएम में एक बदमाश ने ब्लास्ट कर 22 लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात सोमवार रात 3:25 बजे घटित हुई है। नकाबपोश एक बदमाश ने एटीएम में प्रवेश कर सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया। स्प्रे का असर खत्म होने के बाद पांच मिनट बाद फिर से सीसीटीवी पर स्प्रे किया। इस बीच किसी चीज से एटीएम में ब्लास्ट कर एटीएम में रखे करीब 22 लाख रुपये लूट लिये। वारदात के दौरान एटीएम में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 07:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 07:55 PM (IST)
एटीएम में ब्लास्ट कर 22 लाख रुपये की लूट
एटीएम में ब्लास्ट कर 22 लाख रुपये की लूट

जागरण संवाददाता, नूंह : नूंह के नगीना खंड स्थित बड़कली चौक पर लगे ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) के एटीएम में ब्लास्ट कर एक नकाबपोश बदमाश ने 22 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश ने एटीएम के सीसीटीवी पर स्प्रे कर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एटीएम में तैनात गार्ड को हिरासत में लिया है। गार्ड से पूछताछ जारी है।

घटना मंगलवार सुबह 3:25 बजे की है। नकाबपोश बदमाश ने एटीएम के सीसीटीवी पर पांच मिनट के अंतराल पर दो बार स्प्रे किया। एटीएम में सो रहे गार्ड को बाहर निकाला। किसी चीज से ब्लास्ट कर दिया और एटीएम में रखे 22 लाख रुपये लूट लिए। ब्लास्ट से जोरदार धमाका हुआ और एटीएम सहित कक्ष के परखच्चे उड़ गए। जिले में यह पहला मामला है, जब किसी एटीएम में ब्लास्ट कर लूटपाट की गई है। सुबह पांच बजे पुलिस ने एटीएम पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। सूचना पर अग्रणी जिला प्रबंधक सत्यप्रकाश व बैंककर्मी भी मौके पर पहुंचे। ब्लास्ट किससे किया गया, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

--------------

शनिवार को एटीएम में 25 लाख की राशि डाली गई थी। वारदात के दौरान एटीएम में करीब 22 लाख रुपये थे। सीसीटीवी फुटेज में एक नकाबपोश बदमाश द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

सत्यप्रकाश ¨सह, अग्रणी जिला प्रबंधक नूंह।

-----------

बैंक अधिकारियों की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एटीएम गार्ड से भी पूछताछ जारी है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

हरदेव ¨सह, जांच अधिकारी नगीना थाना।

chat bot
आपका साथी