अज्ञात चोरों ने धनौंदा के मंदिर से चुराया दानपात्र व एलईडी टीवी

उपमंडल के गांव धनौंदा में अज्ञात चोरों ने शनिवार रात्रि को बाबा दयाल मंदिर से हजारों की नगदी और सामान चोरी कर ले गए। यहीं नहीं सबूत मिटाने के लिए चोर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी भी उखाड़ ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Dec 2019 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 06:12 AM (IST)
अज्ञात चोरों ने धनौंदा के मंदिर से चुराया दानपात्र व एलईडी टीवी
अज्ञात चोरों ने धनौंदा के मंदिर से चुराया दानपात्र व एलईडी टीवी

संवाद सहयोगी, कनीना : उपमंडल के गांव धनौंदा में अज्ञात चोरों ने शनिवार रात्रि को बाबा दयाल मंदिर से हजारों की नकदी और सामान चोरी कर ले गए। यहीं नहीं सबूत मिटाने के लिए चोर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए। ताकि वे पकड़ में न आएं। गांव के सरपंच ने इसकी शिकायत कनीना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव के सरपंच रूपेंद्र सिंह ने बताया कि बाबा दयाल मंदिर में अज्ञात चोर शनिवार रात को दानपात्र को उखाड़ ले गए। इसके अलावा चोर मंदिर में लगी 42 इंची की एलईडी तथा सीसीटीवी कैमरों को तोड़कर अपने साथ ले गए। सरपंच ने बताया कि चोरों ने पहले मंदिर की बिजली आपूर्ति काट दी। इसके बाद चोरी को अंजाम दिया। उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी ओर गांव नौताना में घर के नजदीक खड़े डंपर को अज्ञात चोर चुरा ले गए। डंपर मालिक लाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रात को डंपर घर के पास खड़ा करके घर में सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा तो डंपर खड़े किए गए स्थान पर नहीं था। इस पर उसने कनीना पुलिस में अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने दोनों ही शिकायतों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी