टावर लाइट खराब, अंधेरे में डूबा कस्बा

कनीना बस स्टैंड से अनाज मंडी मार्ग पर पूर्व एसडीएम द्वारा लगवाई गई टावर लाइट पिछले काफी समय से खराब चल रही है। वहीं कस्बा के अन्य स्थानों पर भी स्ट्रीट लाइटें लगाई गई। परंतु वे भी काफी दिनों से खराब पड़ी है। जिस कारण कस्बा रात के समय अंधेरे में डूबा रहता है। बता दे कि वर्ष 2000 में कनीना पालिका भंग की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 06:22 PM (IST)
टावर लाइट खराब, अंधेरे में डूबा कस्बा
टावर लाइट खराब, अंधेरे में डूबा कस्बा

संवाद सहयोगी, कनीना: कनीना बस स्टैंड से अनाज मंडी मार्ग पर पूर्व एसडीएम द्वारा लगवाई गई टावर लाइट पिछले काफी समय से खराब चल रही है। वहीं कस्बा के अन्य स्थानों पर भी स्ट्रीट लाइटें लगाई गई। परंतु वे भी काफी दिनों से खराब पड़ी है। इस कारण कस्बा रात के समय अंधेरे में डूबा रहता है।

बता दें कि वर्ष 2000 में कनीना पालिका भंग की गई थी। उसके बाद से कनीना स्ट्रीट लाइट बंद हो गई थी, जिससे आज तक भी कस्बे में स्ट्रीट लाइट का अभाव है। पूर्व एसडीएम संदीप ¨सह ने कस्बे में टावर लाइट का प्रबंध किया था। परंतु वह भी खराब हो गई है। इस कारण कस्बे में रात के दौरान अंधेरा छाया रहता है। वहीं क्षेत्र में चोरी जैसी घटनाएं होने का भी भय बना रहता है।

नगर पालिका प्रधान सतीश जेलदार ने कहा कि अभी तक उन्होंने कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। फिर भी स्ट्रीट लाइट को ठीक करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कनीना कस्बा में कई जगह स्ट्रीट लाइट नहीं है। जब वे विधिवत रूप से कार्यभार ग्रहण कर लेंगे तब इन समस्याओं से निजात दिलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी