राजस्थान से लगती सीमाएं पूरी तरह से होंगी सील

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज के निर्देशानुसार सतनाली पुलिस ने भी राजस्थान की सीमा से सटे गांवों में लगाए गए पुलिस नाकों पर सख्ती बढ़ा दी है तथा हर आने जाने वाले वाहन पर नजर रखी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 May 2020 08:13 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 06:12 AM (IST)
राजस्थान से लगती सीमाएं पूरी तरह से होंगी सील
राजस्थान से लगती सीमाएं पूरी तरह से होंगी सील

संवाद सहयोगी, सतनाली : जिले में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज के निर्देशानुसार सतनाली पुलिस ने भी राजस्थान की सीमा से सटे गांवों में लगाए गए पुलिस नाकों पर सख्ती बढ़ा दी है तथा हर आने जाने वाले वाहन पर नजर रखी जा रही है। बिना अनुमति वाले वाहनों को प्रदेश में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा तथा सीमाएं पूरी तरह से सील कर दी गई है।

थाना प्रभारी सतबीर सिंह राठौड़ ने रविवार को क्षेत्र में राजस्थान सीमा के साथ लगाए गए पुलिस नाकों व गांव बलाना स्थित शेल्टर होम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वे राजस्थान की ओर से आने वाले किसी भी वाहन या व्यक्ति को प्रदेश की सीमा में प्रवेश न करने दें। सीमा को पूरी तरह से सील कर केवल अनुमति वाले वाहनों को ही प्रवेश दिया जाए। थाना प्रभारी सतबीर सिंह राठौड़ ने बताया कि जिले में कोरोना के मामले दिल्ली से आए हैं तथा दिल्ली रेलवे पुलिस के जवान नाके पार कर जिले में घुसे। जिस कारण महेंद्रगढ़ जिला अब ग्रीन जोन नहीं रहा। ऐसे में जिले में राजस्थान सीमा के साथ लगते पुलिस नाकों पर सख्ती बरतने के लिए पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज ने विशेष निर्देश दिए हैं, जिनकी पालना में पुलिस नाकों का निरीक्षण किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति या वाहन बिना अनुमति के पुलिस नाके को पार कर राजस्थान से सतनाली क्षेत्र में प्रवेश करता है तो नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई हो सकती है। इसीलिए ड्यूटी में किसी प्रकार की कोताही न बरतें।

chat bot
आपका साथी