कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा में विद्यार्थियों ने लहराया परचम

कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा में श्रीकृष्णा स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार सफलता हासिल करते हुए स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 03:16 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 05:28 PM (IST)
कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा में विद्यार्थियों ने लहराया परचम
कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा में विद्यार्थियों ने लहराया परचम

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ : कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा में श्रीकृष्णा स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार सफलता हासिल करते हुए स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया। प्रवक्ता पूजा व प्रमोद ने बताया कि कॉमर्स टैलेंट सर्च परीक्षा फांउडेशन द्वारा दिसंबर माह में आयोजित की गई थी। इसमें स्कूल का छात्र विशाल यादव प्रथम, मनोज कुमार द्वितीय व निखिल कुमार ने तृतीय प्राप्त किया। इन विद्यार्थियों को ट्रॉफी, घड़ी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल के एमडी कर्मवीर राव ने कहा कि वाणिज्य व्यापार जगत की आधारशिला है तथा औद्योगिक विकास के लिए एक नई प्रेरणा है। प्राचार्य वीरेंद्र सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों का शिक्षित होना सफल जीवन के लिए बहुत आवश्यक है, क्योंकि शिक्षा के माध्यम से ही हम शिक्षित राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सतत प्रयास तथा उत्कृष्ट परिश्रम से ही शिक्षा जगत को एक नई दिशा दी जा सकती है। इस अवसर पर सुधीर यादव, रवि प्रकाश, संदीप यादव व नवीन मित्तल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी