निजी स्कूल बस ने तीन पशुओं को मारी टक्कर, मामला दर्ज

तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस ने रास्ते से गुजर रही भैंस, कटड़ी व एक कटड़े को टक्कर मार दी, जिससे कटड़ी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भैंस व कटड़ा की रीड की हड्डी टूटने से खड़े नहीं हो पा रहे। पुलिस ने भैंस मालिक की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Aug 2018 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 10 Aug 2018 05:39 PM (IST)
निजी स्कूल बस ने तीन पशुओं को मारी टक्कर, मामला दर्ज
निजी स्कूल बस ने तीन पशुओं को मारी टक्कर, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली : 

तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस ने रास्ते से गुजर रही भैंस, कटड़ी  व एक कटड़े  को टक्कर मार दी, जिससे कटड़ी  की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भैंस व कटड़ा रीड़  की हड्डी टूटने से खड़े नहीं हो पा रहे। पुलिस ने भैंस मालिक की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव बांस निवासी हरी¨सह अपनी भैंस, कटड़ी  व कटड़ा तथा अन्य दो पशुओं को चराने के लिए गांव के चारागाह में ले जा रहा था। रास्ता पार करते समय तेज रफ्तार से आ रही एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर एक के बाद एक को टक्कर मार दी, जिससे भैंस व कटड़ा बुरी तरह घायल हो गया तथा कटड़ी  की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत यह रही है कि बस में बैठे स्कूल के बच्चे बाल-बाल बच गए। बस दुर्घटना का पता चलते ही अभिभावक स्कूल बस के पास पहुंच गए। अपने लाडलों का हाल जाना।

मौके पर खड़े लोगों ने बताया कि स्कूल बस बड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी और चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। बस सामने सड़क से गुजर रही पशुओं से जा टकराई। इससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

chat bot
आपका साथी