जिम संचालक को फिल्मी अंदाज में दी धमकी, 'खर्चा पानी देते रहो, नहीं तो बाप-बेटे की छाती में पीतल भर देंगे'

जिम संचालक व उसके पिता के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में उन्हें धमकी दी है कि या तो वह उन्हें खर्चा पानी देते रहें नहीं तो उन दोनों बाप-बेटे की छाती में पीतल भर देंगे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:58 PM (IST)
जिम संचालक को फिल्मी अंदाज में दी धमकी, 'खर्चा पानी देते रहो, नहीं तो बाप-बेटे की छाती में पीतल भर देंगे'
जिम संचालक व उसके पिता के साथ मारपीट कर दी धमकी

नारनौल, जागरण संवाददाता। स्थानीय सेक्टर एक में जिम संचालक व उसके पिता के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में उन्हें धमकी दी है कि या तो वह उन्हें खर्चा पानी देते रहें, नहीं तो उन दोनों बाप-बेटे की छाती में पीतल भर देंगे। पीड़ितों ने इस संबंध में महाबीर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है। सिंघाना रोड स्थित कैनाल रेस्ट हाउस के पास रहने वाले सुरेश कुमार ने बताया कि वह और उसका बेटा विपिन रविवार सुबह सेक्टर एक स्थित अपने लाइफ स्टाइल जिम में गए थे। जिम बेसमेंट होने की वजह से उसमें बरसात से जमा पानी को निकाल रहे थे।

इसी दौरान उनके पास काले रंग की एक स्कारपियो गाड़ी आकर रुकी और उसमें से कुछ लड़के निकले। उन्होंने उसके बेटे विपिन को आवाज लगाई।आवाज सुनकर विपिन ऊपर चला गया। इसी दौरान मारपीट की आवाज सुनाई दो तो वह भी उपर गया तो उसने देखा कि वहां पांच लड़के उसके बेटे के साथ मारपीट कर रहे थे। इनमें से तीन युवकों के पास लोहे की राड़ थी।

 सुरेश ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उनमें से एक लड़ने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी और दूसरी तरफ ले गया। जब उन्होंने शोर-शराबा किया तो उक्त युवक उन्हें गाली गलौज करने लगे और धमकी दी कि तुम बाप बेटे के छाती में पीतल भर देंगे ।या तो हमें जिम चलाने के लिए पैसे दे देना (खर्चा पानी) नहीं तो कल से जिम मत खोलना । तू हमारे बॉस की आंखों में काफी समय से खटक रहा है। आज का दिन तेरा है एवं कल का दिन हमारा होगा। उन्होंने गाड़ी से उनको एक गन(पिस्तौल) भी दिखाई। उन्होंने कहा कि सभी युवक नशे में धुत्त थे। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

अवैध हथियार सहित तीन युवक गिरफ्तार

वहीं, सदर पुलिस ने गांव महरमपुर नदी के पास बने होटल के पास छापा मारकर तीन युवकों को अवैध हथियारों सहित काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुलदीप सिंह एएसआई ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह रविवार को अपने साथी सिपाही सुरेंद्र के साथ गांव धरसू एरिया में गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि महरमपुर नदी के पास बने होटल के पास दो मोटरसाइकिलों पर चार लड़के खड़े हैं। उनके पास अवैध हथियार हैं। इस सूचना के आधार पर एएसआई कुलदीप ने ईएचसी विरेंद्र को साथ लेकर रैडिंग टीम तैयार की और बताए गए स्थान पर छापा मारा।

इस दौरान उक्त युवक मौके पर खड़े दिखाई दिए, जो पुलिस की टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। कुलदीप व उसके साथियों ने तीन युवकों को दबोचने में कामयाबी हासिल कर ली। हालांकि एक युवक भागने में कामयाब हो गया। आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने पाथरोली निवासी विनोद, सत्यवीर व पंकज कुमार बताया। मौके से भागने में कामयाब रहे युवक का नाम राजबीर बताया है। उनकी बाइक की तलाशी ली गई तो एक पिस्टल देशी बरामद हुआ व विनोद के कब्जे से देशी कट्टा बरामद किया।पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आर्म्ज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी