मकान से लाखों के आभूषण, साड़ियां चोरी

स्थानीय शास्त्री नगर स्थित एक मकान में चोरों ने घुसकर एसी एलईडी-42 इंची आभूषण साड़ियों सहित लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने महाबीर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jul 2022 06:13 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2022 06:13 PM (IST)
मकान से लाखों के आभूषण, साड़ियां चोरी
मकान से लाखों के आभूषण, साड़ियां चोरी

जागरण संवाददाता,नारनौल: स्थानीय शास्त्री नगर स्थित एक मकान में चोरों ने घुसकर एसी, एलईडी-42 इंची, आभूषण, साड़ियों सहित लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने महाबीर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी है।

पीड़ित बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका शास्त्री नगर स्थित मकान नंबर 249 है। वह खुद गुरुग्राम में अपने परिवार के साथ रहते हैं। 28 जून को उनकी पत्नी शास्त्री नगर स्थित मकान को संभालने के बाद गुरुग्राम गई थीं। कल उनके पास पड़ोसी का फोन आया कि उनके घर के शीशे का दरवाजा टूटा हुआ है। घर की बिजली भी बंद है। इसके बाद बिजेंद्र नारनौल आए और उन्होंने अपना घर संभाला तो उनके घर का सारा सामान अस्त व्यस्त मिला। उन्होंने डायल 112 को फोन किया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में सामान चैक किया तो गैलरी के गेट का शीशा टूटा हुआ था। ड्राइंग रूम से स्पिट एसी और वाई-फाई उतार रखा था। एक बैड रूम से अलमारी का सारा सामान बिखेर रखा था। अलमारी से उनकी पत्नी की रिटायरमेंट के दौरान मिले करीब 200-250 गिफ्ट गायब थे। दूसरे बैड रूम से एलसीडी-42 चोरी कर रखा था। स्टोर में अलमारी को तोड़कर सारा कपड़ा बिखेर रखा था। करीब 20-25 महंगी साड़ियां चोरी हो गई। अलमारी के लाकर को तोड़कर उसमें रखी सोने की एक चैन, दो कड़े सोना व दो अंगूठी सोना गायब मिले। उन्होंने कहा कि घर को पूरी तरह से संभालने के बाद शेष चोरी हुए सामान का ब्यौरा बाद में दर्ज करवा दिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी