डकैतों की तलाश में पुलिस की तीन स्पेशल टीमों ने दी राजस्थान व मेवात में दबिश

खंड के गांव सुरेहती जाखल में मंगलवार देर रात परिवार को बंधक बनाकर पिस्तौल की नोक पर हुई लाखों की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस विभाग द्वारा थाना प्रभारी सज्जन शर्मा के नेतृत्व में तीन स्पेशल टीमों का गठन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 06:17 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 06:16 AM (IST)
डकैतों की तलाश में पुलिस की तीन स्पेशल टीमों ने दी राजस्थान व मेवात में दबिश
डकैतों की तलाश में पुलिस की तीन स्पेशल टीमों ने दी राजस्थान व मेवात में दबिश

संवाद सहयोगी, सतनाली: खंड के गांव सुरेहती जाखल में मंगलवार मध्य रात्रि को परिवार को बंधक बनाकर पिस्तौल के बल पर की गई नकदी एवं गहनों की डाली गई डकैती के मामले में पुलिस के हाथ खाली है। मगर डकैतों की धर-पकड़ के लिए पुलिस विभाग द्वारा थाना प्रभारी सज्जन शर्मा के नेतृत्व में तीन स्पेशल टीमों का गठन किया गया। ये तीनों सीमावर्ती राजस्थान व मेवात जिले में दबिश देकर आरोपितों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही हैं। सूत्रों की माने तो पुलिस की टीमें मेवात व राजस्थान के पुलिस विभाग से तालमेल कर आरोपितों तक पहुंचने के प्रयास कर रही हैं। पुलिस द्वारा प्रदेश में इसी तर्ज पर अंजाम दी गई अन्य वारदातों व उनके आरोपितों के बारे में जानकारी एकत्रित कर उनके संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी है। पुलिस का दावा है कि पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर लेगी।

उल्लेखनीय है कि गांव सुरेहती जाखल में मंगलवार देर रात अज्ञात नकाबपोश करीब आधा दर्जन डकैतों द्वारा खेत में बने एक मकान में नकली सीआइडी पुलिस के रूप में दस्तक देकर सूरत सिंह के परिवार के सदस्यों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया था तथा लाखों रुपये के आभूषण, नकदी व कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी तथा मकान को सील कर आरोपितों के फिगर प्रिट भी लिए थे।

पुलिस उप-अधीक्षक यादराम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच की थी तथा थाना प्रभारी को जल्द आरोपितों का सुराग लगाकर गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन स्पेशल टीमों का गठन किया है। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्र के लोग सहमे हुए नजर आ रहे हैं तथा उनमें दहशत का माहौल है।

थाना प्रभारी सज्जन शर्मा ने बताया कि पुलिस की तीन स्पेशल टीमें गठित की गई हैं, जो विभिन्न क्षेत्रों में जाकर आरोपितों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे तथा वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी