राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में बच्चों को भाग लेने का किया आह्वान

जिला बाल संरक्षण अधिकारी संदीप कुमार ने जिले के समस्त बचों से अपील की है कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित बाल महोत्सव-2020 ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेकर अपनी कला का प्रदर्शन करें। सभी बचे हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा उपलब्ध करवाए गए लिक चाइल्ड वेलफेयर हरियाणा डॉट कॉम आब्लिक बाल महोत्सव पर रजिस्ट्रेशन करवाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 05:39 PM (IST)
राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में बच्चों को भाग लेने का किया आह्वान
राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में बच्चों को भाग लेने का किया आह्वान

जागरण संवाददाता, नारनौल: जिला बाल संरक्षण अधिकारी संदीप कुमार ने जिले के समस्त बच्चों से अपील की है कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित बाल महोत्सव-2020 ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेकर अपनी कला का प्रदर्शन करें। सभी बच्चे हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा उपलब्ध करवाए गए लिक चाइल्ड वेलफेयर हरियाणा डॉट कॉम आब्लिक बाल महोत्सव पर रजिस्ट्रेशन करवाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

उन्होंने सभी शिक्षण संस्थान व बाल कल्याण के कार्य में लगी हुई सभी जिले की संस्थाओं से अपील की कि वे अधिक से अधिक बच्चों को इन प्रतियोगिताओं में भाग दिलवाएं, ताकि कोविड-19 की वजह से स्कूल नहीं जा पा रहे बच्चे घर बैठे ही इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपना हूनर दिखा सकें।

chat bot
आपका साथी