शराब के नशे में साधु की पीट-पीटकर हत्या

कनीना के श्मशानघाट पर एक साधु की अन्य साधुओं ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक साधु की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने तीन साधुओं को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं साधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ के उप नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस कागजी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 06:42 PM (IST)
शराब के नशे में साधु की पीट-पीटकर हत्या
शराब के नशे में साधु की पीट-पीटकर हत्या

संवाद सहयोगी, कनीना: कनीना के श्मशान घाट पर एक साधु की अन्य साधुओं ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक साधु की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने तीन साधुओं को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं साधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ के उप नागरिक अस्पताल पहुंचाया है।

पुलिस के अनुसार जबर ¨सह जिला झज्जर, जगदीश निवासी नौताना, सतीश निवासी कनुका जिला रेवाड़ी ने मिलकर शराब के नशे में साधु की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। साधु के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार यह चारों बीती रात से ही एक साथ शराब का सेवन कर रहे थे किसी बात पर इनका झगड़ा हो गया और वारदात हुई। डीएसपी कनीना विनोद कुमार ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए। एएफएसएल की मोबाइल टीम ने भी मौके का मुआयना कर सीन ऑफ क्राइम का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी