26 तक वेतन नही मिला तो शिक्षक की पत्नी भी बैठेगी धरने पर

फोटो-6, संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी: अपने वेतन की मांग को लेकर गत सोलह दिनों से चल रहे शिक्षक के धरने ने अब नया मोड़ ले लिया है। शिक्षक ने एलान कर दिया है कि यदि 26 अक्तूबर तक उसका वेतन नही मिल जाता है तो इसके बाद उसकी पत्?नी भी धरने पर बैठ जाएगी। स्कूल गेट के बाहर जहां शिक्षक का धरना जारी रहेगा। शिक्षक की पत्?नी रेखा देवी लघु सचिवालय परिसर में धरना पर बैठेगी। बता दे कि बुढवाल के शहीद भूप ¨सह वरिष्ठ माध्यमिक विधालय में नियमित रूप से कार्यरत शिक्षक मुकेश कुमार को गत एक वर्ष से भी अधिक समय से वेतन नही मिल रहा है। इसके लिए शिक्षक पत्र व्यवहार तक कर चुका। लेकिन कोई भी समाधान नही होने पर शिक्षक मजूबर होकर धरने पर बैठ गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 05:26 PM (IST)
26 तक वेतन नही मिला तो शिक्षक की पत्नी भी बैठेगी धरने पर
26 तक वेतन नही मिला तो शिक्षक की पत्नी भी बैठेगी धरने पर

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी: अपने वेतन की मांग को लेकर गत सोलह दिनों से चल रहे शिक्षक के धरने ने अब नया मोड़ ले लिया है। शिक्षक ने एलान कर दिया है कि यदि 26 अक्तूबर तक उसका वेतन नही मिल जाता है तो इसके बाद उसकी पत्नी भी धरने पर बैठ जाएगी।

स्कूल गेट के बाहर जहां शिक्षक का धरना जारी रहेगा। शिक्षक की पत्नी रेखा देवी लघु सचिवालय परिसर में धरना पर बैठेगी। बता दें कि बुढवाल के शहीद भूप ¨सह वरिष्ठ माध्यमिक विधालय में नियमित रूप से कार्यरत शिक्षक मुकेश कुमार को गत एक वर्ष से भी अधिक समय से वेतन नही मिल रहा है। इसके लिए शिक्षक पत्र व्यवहार तक कर चुका। लेकिन कोई भी समाधान नही होने पर शिक्षक मजूबर होकर धरने पर बैठ गया।

chat bot
आपका साथी