बंद मकान में सेंध लगाकर लाखों के आभूषण चोरी

संवाद सहयोगी, सतनाली : कस्बे में चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय है तथा एक के बाद एक चोरी की वारदात क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 05:41 PM (IST)
बंद मकान में सेंध लगाकर लाखों के आभूषण चोरी
बंद मकान में सेंध लगाकर लाखों के आभूषण चोरी

संवाद सहयोगी, सतनाली : कस्बे में चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय है तथा एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं के प्रति गंभीर नजर नहीं आ रही है। अब कस्बे के एक मकान में अज्ञात चोरों द्वारा घर में सेंध लगाकर लाखों रुपये के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार के सदस्य अपनी बेटी से मिलने हैदराबाद गए हुए थे तथा जब वे वापस लौटे तो घर के अंदर कमरों के ताले टूटे हुए थे तथा बक्सों को भी तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित महिला निर्मला पत्नी दयानंद ने बताया कि वह अपनी पुत्री से मिलने के लिए गत 9 जुलाई को हैदराबाद गई थी। बुधवार दोपहर बाद जब वह वापस गांव लौटी तो घर के कमरे के ताले टूटे हुए थे। ताले टूटे देखकर उसके होश उड़ गए तथा उसने कमरों के अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ था व बक्सों के भी ताले टूटे हुए थे। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

पीड़ित महिला ने बताया कि अज्ञात चोर उसके घर में रखे करीब आठ तोले सोने के आभूषण, आधा किलो चांदी के आभूषण व करीब 20 हजार की नकदी चुरा ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी