दर्जनों वाहनों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली : सड़क सुरक्षा अभियान के तहत स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को विभिन्न स्थानों पर

By Edited By: Publish:Fri, 02 Dec 2016 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 02 Dec 2016 08:06 PM (IST)
दर्जनों वाहनों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली : सड़क सुरक्षा अभियान के तहत स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को विभिन्न स्थानों पर वाहनों के दस्तावेजों की जांच की। जिन वाहन चालकों के पास दस्तावेजों में खामी थी, उनके चालान काटे गए तथा कागजात न मिलने पर इंपाउंड किए गए।

थाना प्रभारी जसवंत ¨सह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शुक्रवार सुबह रेलवे फाटक के पास, नांगल बैरियल, कनीना चौक, पुराना बस स्टैंड़ तथा बजाड़ नाके पर वाहनों के दस्तावेजों की चै¨कग की। अभियान के तहत बहुत से मोटरसाईकिल चालक बिना हैलमेट व बिना कागजात के मिले जिनका चलान किया गया। थाना प्रभारी जसवन्त ने बताया कि दर्जनों वाहनों के चलान किए गए हैं, जिसमें मोटरसाइकिलों की संख्या अधिक है। बिना हैलमेट के मोटरसाइकिल चलाना युवाओं ने फैशन बना लिया है। वे जानबूझकर हैलमेट का प्रयोग नहीं करते हैं। सड़क सुरक्षा नियम लोगों के हित में बनाए गए हैं ताकि किसी दुर्घटना के समय जान बच सके।

इस अभियान के अंतर्गत पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल, जीप, कार, चार पहिया वाहनों सहित दर्जन के करीब चालान काटे तथा एक मोटरसाइकिल को इंपाउंड किया। थाना प्रभारी ने दुपहिया वाहन चालकों को वाहन के दस्तावेजों के साथ-साथ हैलमेट का प्रयोग करने की बात कही है। इस मौके पर मनोज कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी