जंधेड़ी गांव में डेरे पर मारपीट कर लाखों की लूटपाट

जंधेड़ी गांव में एक डेरे पर बदमाशों ने मालिक को पीटकर लूटपाट कर ले गए। बदमाश करीब दो लाख की नकदी सोने व चांदी के जेवरात व कीमती सामान लूट कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 07:00 AM (IST)
जंधेड़ी गांव में डेरे पर मारपीट कर लाखों की लूटपाट
जंधेड़ी गांव में डेरे पर मारपीट कर लाखों की लूटपाट

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : जंधेड़ी गांव में एक डेरे पर बदमाशों ने मालिक को पीटकर लूटपाट कर ले गए। बदमाश करीब दो लाख की नकदी, सोने व चांदी के जेवरात व कीमती सामान लूट कर ले गए। पुलिस ने घायल के भांजे अवतार सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अवतार सिंह निवासी भौकर माजरा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह अपने मामा गांव जंधेड़ी निवासी जसपाल सिंह के घर पर आया हुआ था और उसके दूसरे मामा जसबीर सिंह गांव में अलग डेरे पर रहते हैं और रात को वह अपने डेरे पर अकेले थे, जबकि उनकी पत्नी व बच्चे शादी समारोह में अंबाला गए हुए थे। शिकायतकर्ता ने कहा कि रात करीब तीन बजे उनके पास जसबीर सिंह का फोन आया कि तीन अज्ञात युवक डेरे में घुसकर उसे घायल कर अलमारी से नकदी व सामान ले गए हैं। अवतार सिंह ने कहा कि जब वह डेरे पर पहुंचे तो देखा कि जसबीर सिंह बुरी तरह से घायल था और बेहोश हो चुका था। एंबुलेंस की मदद से जसबीर सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में लाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेंद्र मांजू ने भी मौका का दौरा किया। मामले की नजाकत को देखते हुए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। जहां टीम ने आवश्यक तथ्य जुटाए।

chat bot
आपका साथी