सेक्टर-आठ के पार्क में उगी दो-तीन फीट ऊंची घास, लोगपरेशान

सेक्टर-आठ के पार्क का ठीक ढंग से रखरखाव न होने से दो से तीन फीट ऊंची घास उग गई है। जिससे सेक्टरवासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 10:13 PM (IST)
सेक्टर-आठ के पार्क में उगी दो-तीन फीट ऊंची घास, लोगपरेशान
सेक्टर-आठ के पार्क में उगी दो-तीन फीट ऊंची घास, लोगपरेशान

फोटो- 6

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर-आठ के पार्क का ठीक ढंग से रखरखाव न होने से दो से तीन फीट ऊंची घास उग गई है। जिससे सेक्टरवासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।

सेक्टर आठ की वेलफेयर जन कल्याण हाउसिग बोर्ड अपार्टमेंट्स आर्नर सोसाइटी के प्रधान डा. संजय शर्मा, उप-प्रधान सरताज राणा, सचिव प्रवीन कुमार, कोषाध्यक्ष प्रवेश राणा, सतबीर सिंह, अशोक, दीपेश, सुरेश, डा. अनिल त्यागी ने बताया कि सेक्टर-आठ में यह एक पार्क बना हुआ है। जिसमें सेक्टरवासी सैर करने और बच्चें खेलने के लिए जाते थे। लेकिन करीब एक साल से अधिक समय हो गया है कि पार्क में कोई सैर करने के लिए नहीं जाता और न ही बच्चे खेलने के जाते है। चूंकि पार्क का रखरखाव करने वाला कोई नहीं है। वहीं सफाई का नारा देने वाली नगर परिषद के अधिकारी भी इस पर चुपी साधे हुए है। जिसका सारा खामियाजा सेक्टरवासी भुगत रहे है। सेक्टरवासियों का कहना है कि वे कई बार नगर परिषद के दफ्तर में जाकर पार्क की शिकायत कर चुके है। लेकिन अभी तक पार्क में साफ-सफाई तक भी नहीं कराई है।

जान माल का खतरा

सेक्टरवासियों को पार्क से भी जान-माल का खतरा बना हुआ है। चूंकि पार्क में दो से तीन फीट तक घास उगी हुई है। जिसमें सेक्टरवासियों ने कई बार सांप निकलते हुए देखे है। तब से सेक्टरवासी अपने बच्चों को पार्क में खेलने के लिए परहेज कर रहे है।

वर्जन :

शहर में जो बड़े पार्क है, वो एचएसवीपी के पास है और छोटे पार्क है, वो नगर परिषद के पार्क है। नगर परिषद के क्षेत्र में अगर पार्क की बुरी हालात है तो उसे तुरंत दुरुस्त करवाया जाएगा।

सुरेंद्र, एक्सईएन, नगर परिषद, थानेसर।

chat bot
आपका साथी