छीना-झपटी के दो आरोपित काबू

पुलिस की अपराध शाखा एक ने छीनाझपटी के दो आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से एक मोबाइल फोन एक लेडिज पर्स आधार कार्ड वोटर कार्ड व 2500 रुपये बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 07:11 AM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 07:11 AM (IST)
छीना-झपटी के दो आरोपित काबू
छीना-झपटी के दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: पुलिस की अपराध शाखा एक ने छीनाझपटी के दो आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से एक मोबाइल फोन, एक लेडिज पर्स, आधार कार्ड, वोटर कार्ड व 2500 रुपये बरामद हुए हैं।

एसपी आस्था मोदी ने बताया कि सेक्टर पांच निवासी रेणु ने चार अक्टूबर को थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह करनाल के गांव खानपुर में अध्यापिका के पद पर कार्यरत है। चार अक्टूबर को वह ड्यूटी से वापस घर जा रही थी। जब वह सेक्टर-पांच-सात के डिवाइडर के समीप पहुंची तो पीछे से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और उसका पर्स छीन कर भाग गए। उसके पर्स में मोबाइल फोन, लगभग 10 हजार रुपये और कुछ जरूरी कागज थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ की। पुलिस की अपराध शाखा-एक के एएसआइ विनोद कुमार को सौंपी। पुलिस की अपराध शाखा-एक प्रभारी निरीक्षक गुरविद्र सिंह के नेतृत्व में टीम पिपली रोड पर सेक्टर दो के कट पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों से पूछताछ की। युवकों ने अपना नाम यमुनानगर निवासी अंग्रेज सिंह व अंकुश बताया। गहन पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने सेक्टर-पांच में एक महिला का पर्स छीना था। उसके अंदर एक मोबाइल, पैसे व जरूरी कागजात थे। इसके अलावा उन्होंने सेक्टर-सात से एक महिला का पर्स छीना था। आरोपित अंग्रेज ने एक मोबाइल फोन, एक लेडिज पर्स, आधार कार्ड, वोटर कार्ड व दो हजार रुपये तथा अंकुश से 500 रुपये बरामद हुए।

chat bot
आपका साथी