एटीएम तोड़ने के दो आरोपी गिरफ्तार

सीआइए-टू ने गुमथलागढू गांव में एटीएम तोड़ने के मामले का दो दिन में ही पर्दाफाश कर दिया है। इसमें दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 06:31 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 06:31 AM (IST)
एटीएम तोड़ने के दो आरोपी गिरफ्तार
एटीएम तोड़ने के दो आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-टू ने गुमथलागढू गांव में एटीएम तोड़ने के मामले का दो दिन में ही पर्दाफाश कर दिया है। इसमें दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों से वारदात में प्रयोग लोहे की रॉड बरामद की है। इसके बाद आरोपितों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सीआइए-टू प्रभारी भूषण दास ने बृहस्पतिवार को मामले का पटाक्षेप किया। उन्होंने बताया कि गांव गुमुथलागढू निवासी शमशेर सिंह ने थाना पिहोवा में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह प्रिस फालिटी मैनेजमेंट सर्विस कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करता है। उनकी कंपनी के पास एसबीआइ का एक एटीएम लगा हुआ है। जिसका रख-रखाव व देखभाल की जिम्मेदारी उनकी कंपनी की है। 13-14 जनवरी 2020 को कंपनी की सूचना मिली कि एटीएम मशीन को लोगों ने तोड़ कर कैश निकालने की कोशिश की है। पुलिस को मौके पर पहुंचकर एटीएम टूटा पाया। जिसमें कैश निकालने की कोशिश की हुई थी। उच्चाधिकारियों ने सीआइए-टू को जांच सौंपी थी। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर दो आरोपितों को ज्योतिसर बस अड्डे से गिरफ्तार किया। आरोपितों ने अपना नाम गुमथलागढू निवासी हरप्रीत सिंह व संदीप सिंह बताया।

आरोपितों ने बताया कि उन्होंने प्रिस फालिटी मैनेजमेंट सर्विस कंपनी के नजदीक लगे एटीएम मशीन तोड़ कर उसमें से कैश निकालने की कोशिश की थी। इसके अलावा एक और एटीएम को तोड़ कर उसमें से पैसे निकालने की कोशिश की थी। वे इनमें कामयाब नहीं हो सके।

chat bot
आपका साथी