मोबाइल छीनने के दो आरोपित गिरफ्तार

सीआइए-1 की टीम ने छीनाझपटी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:30 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:30 AM (IST)
मोबाइल छीनने के दो आरोपित गिरफ्तार
मोबाइल छीनने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-1 की टीम ने छीनाझपटी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि श्याम कालोनी निवासी गिरीश चावला ने 16 अप्रैल को कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पुराने बस अड्डे के समीप ब्राह्मण धर्मशाला के सामने से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान किसी को फोन आ गया, वह अपने मोबाइल से बात करने लगा। इसी दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और पीछे से उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआइ शेर सिंह को सौंपी। बाद में मामले की जांच सीआइए-1 को सौंपी गई। सीआइए-1 प्रभारी जसपाल सिंह के नेतृत्व में एएसआइ राजेंद्र कुमार, मुख्य सिपाही दिलबाग सिंह व सिपाही प्रदीप ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित करनाल निवासी अंकुश व सलारपुर रोड स्थित गणेश कालोनी निवासी गौरव उर्फ चिन्नु को पुराने बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। आरोपितों से छीना हुआ मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद की है।

chat bot
आपका साथी