मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 06:18 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 06:18 AM (IST)
मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने के दो आरोपित गिरफ्तार
मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात में प्रयोग किए विडे व उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी लेगी।

पुलिस प्रवक्ता रोशनलाल ने बताया कि दीदार नगर निवासी सुनील कुमार ने पांच नवंबर 2020 को कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि वह सुविधा गारमेंट स्टोर सेल्समैन का काम करता है। चार नवंबर की रात को उसकी मोटरसाइकिल खराब हो गई थी। उसने अपने साथी सलारपुर रोड स्थित न्यू वाटिका निवासी आनंद को फोन कर कहा कि आज वे दोनों घर पर एक साथ जाएंगे। वह मोटरसाइकिल को धक्का मारकर न्यू वाटिया पर ले गया। मोटरसाइकिल को नीचे खड़ी करके वह होटल के अंदर चला गया। कुछ समय बाद वह और आनंद चौधरी गाड़ी में सवार होकर पिपली सचदेवा ढाबा पर खाना खाने चले गए।

खाना खाने के बाद वह वापस होटल के लिए चल दिए। जब वह सेक्टर दो के पास पहुंचे तो एक कार तेजी से उनके पास से होकर गुजरी। जब वे बीआर चौक पर पहुंचे तो चौक पर पांच-छह लड़कों ने उनकी कार के आगे कार लगाकर रास्ता रोकने की कोशिश की। आनंद चौधरी ने कार को कट मारकर अपने होटल की तरफ चला गया। होटल के पास कार को चलती छोड़ कर गेस्ट हाउस के अंदर अपना व उसका सामान लेने चला गया। कुछ समय बाद वहीं कार सवार युवक हाथों में डंडे व बिडे लेकर आ गए। दो युवकों ने उन्होंने सचदेवा ढाबा पर दो औरतों के साथ उनकी टेबल के सामने वाली टेबल पर खाना खाते हुए देखा था। वह डर के मारे गाड़ी से उतर कर होटल में भागते समय लोहे का मुख्य शटर बंद करने लगा तो आरोपितों ने उस पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर आनंद चौधरी भी नीचे आ गया।

आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की, जिसमें आनंद चौधरी को गंभीर चोटें आई और वह बेहोश हो गया। आरोपित जाते समय गाड़ी की चाबी भी ले गए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। सुभाष मंडी पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार की टीम ने आरोपित खानपुर रोडान निवासी सचिन कुमार व दीपक को ढांड से गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी