सड़क सुरक्षा नियमों पर आधारित तीसरे चरण की प्रतियोगिता संपन्न

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : यातायात नियमों पर आधारित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के तीसरे चरण की परीक्षा जिले पांच खंडों के 45 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Dec 2018 12:24 AM (IST) Updated:Sun, 23 Dec 2018 12:24 AM (IST)
सड़क सुरक्षा नियमों पर आधारित तीसरे चरण की प्रतियोगिता संपन्न
सड़क सुरक्षा नियमों पर आधारित तीसरे चरण की प्रतियोगिता संपन्न

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : यातायात नियमों पर आधारित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के तीसरे चरण की परीक्षा जिले पांच खंडों के 45 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। पुलिस विभाग की ओर से यातायात निरीक्षक संदीप कुमार, एएसआइ रमेश कुमार, मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय थानेसर में चल रही प्रतियोगिता का अवलोकन किया।

यातायात निरीक्षक संदीप कुमार ने कहा कि यातायात नियमों को विद्यार्थी जीवन में धारण करें। प्रतियोगिता के आयोजन के बाद भी इन पर पूरा ध्यान रखा जाए ताकि भविष्य में दूसरों के जीवन के बचा सकें। पुलिस की तरफ से सभी व्यापक प्रबंध किए गए हैं। प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है ताकि आगे चलकर वे अच्छे चालक के साथ साथ देश के अच्छे नागरिक भी बन सकें। जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री ने बताया कि बच्चों ने इस प्रतियोगिता के लिए काफी तैयारी की है। बच्चों में प्रतियोगिता को लेकर काफी उत्साह है। शिक्षा विभाग की तरफ से पुलिस को पूरा सहयोग दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी