हिमाचल के सब्जी व्यापारियों से लूट के तीसरे आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

कुरुक्षेत्र जीटी रोड पर शाहाबाद क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश के सब्जी व्यापारियों से लूट के तीसरे आरोपित ने किया आत्मसमर्पण।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:54 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:54 AM (IST)
हिमाचल के सब्जी व्यापारियों से लूट के तीसरे आरोपित ने किया आत्मसमर्पण
हिमाचल के सब्जी व्यापारियों से लूट के तीसरे आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जीटी रोड पर शाहाबाद क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश के सब्जी व्यापारियों पर हमला कर 50 हजार की लूट के तीसरे आरोपित ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। हमलावर नीली बत्ती लगी गाड़ी में सवार होकर आए थे। इनमें एक आरोपित अजय उर्फ मोनू चावला अंबाला गोरक्षा दल का प्रधान था। पुलिस ने उस समेत दो को पहले गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 31 जुलाई को हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के विशाल ठाकुर ने थाना शाहाबाद में शिकायत दर्ज कराई थी शाहाबाद में नीली बत्ती लगी गाड़ी में सवार युवकों ने उन पर फायर किया और उनसे 50 हजार रुपये छीन लिए थे। पुलिस की अपराध शाखा दो के एसआइ बलवंत सिंह के नेतृत्व में टीम ने अंबाला के लाजपत नगर निवासी अजय उर्फ मोनू चावला को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस ने मामले में दूसरे आरोपित अंबाला निवासी तजिद्र के घर पर बार-बार रेड की, जिस पर उसने आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस ने मामले में तीसरे आरोपित अंबाला शहरके जलबेडा रोड निवासी सागर के घर पर बार-बार रेड की। आरोपित के स्वजनों ने उसे पुलिस के हवाले किया।

chat bot
आपका साथी