22 पात्रों को मकान बनाने के लिए एक-एक लाख रुपये की दी ग्रांट

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नपा की ओर से अभी तक 202 कच्चे मकान मालिकों को पक्का बनाने के लिए एक-एक लाख रुपये की पहली किश्त व पांच लोगों को एक-एक लाख रुपये की दूसरी किश्त दी जा चुकी है। वहीं नपा की ओर से 29 लोगों को अपने-अपने कच्चे मकान तोड़ने की स्वीकृति पत्र जारी किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 07:16 AM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 07:16 AM (IST)
22 पात्रों को मकान बनाने के लिए एक-एक लाख रुपये की दी ग्रांट
22 पात्रों को मकान बनाने के लिए एक-एक लाख रुपये की दी ग्रांट

संवाद सहयोगी, लाडवा : प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नपा की ओर से अभी तक 202 कच्चे मकान मालिकों को पक्का बनाने के लिए एक-एक लाख रुपये की पहली किश्त व पांच लोगों को एक-एक लाख रुपये की दूसरी किश्त दी जा चुकी है। वहीं नपा की ओर से 29 लोगों को अपने-अपने कच्चे मकान तोड़ने की स्वीकृति पत्र जारी किए। लाडवा नपा कार्यालय में शहरी समृद्धि उत्सव के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कार्यक्रम आयोजित हुआ।

लाडवा नपा प्रधान साक्षी खुराना, नपा कार्यालय में वार्ड नंबर एक से लेकर 15 वार्ड तक के 29 लोगों को एलओआइ मकान बनाने की स्वीकृति पत्र भेंट किए। नपा प्रधान साक्षी खुराना ने कहा कि शहरी समृद्धि उत्सव के दौरान लाडवा शहर के वार्ड नंबर एक से लेकर 15 वार्ड तक के लगभग 202 से ज्यादा लोगों को कच्चे मकान तोड़कर पक्के बनाने के लिए एक करोड़ रुपये से भी अधिक की राशि प्रदान की जा चुकी है। लाडवा हलके के विकास के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री द्वारा विकास के लिए करोड़ों रुपये की राशि दी जा रही है। इस अवसर पर उपप्रधान अनिल माटा, जसमेर ¨सह, राजू खुराना, हाकम ¨सह, सुनील तोमर, अमित खुराना आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी