शाहाबाद में चोरों के हौसले बुलंद, ट्रेडर्स के ताले तोड़ कर हजारों की नकदी उड़ाई

शाहाबाद में चोरों का आतंक लगातार जारी है। चोर पुलिस की गश्त को धत्ता बताकर बेखौफ चोरियां कर रहे हैं। शनिवार रात को भी चोरों ने शाहाबाद में दो जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 04:56 PM (IST)
शाहाबाद में चोरों के हौसले बुलंद, ट्रेडर्स के ताले तोड़ कर हजारों की नकदी उड़ाई
शाहाबाद में चोरों के हौसले बुलंद, ट्रेडर्स के ताले तोड़ कर हजारों की नकदी उड़ाई

फोटो संख्या : 05 - पुलिस गश्त को धता बताकर चोर कर रहे चोरियां संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद में चोरों का आतंक लगातार जारी है। चोर पुलिस की गश्त को धत्ता बताकर बेखौफ चोरियां कर रहे हैं। शनिवार रात को भी चोरों ने शाहाबाद में दो जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पहली घटना शाहाबाद पताशा बाजार में हुई। वहां चोरों ने में वरुण ट्रेडर्स की दुकान के ताले तोड़कर करीब 22 हजार की नकदी चोरी कर ली है।

दुकान के मालिक भारत भूषण ने बताया की शनिवार शाम को वह अपनी दुकान ठीक ठाक बंद करके गए थे। रविवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा की दुकान के अंदर लगा एल्यूमीनियम का दरवाजे को तोड़ा हुआ था और गल्ले में राशि गायब थी। भारत भूषण ने कहा की चोरों ने सीढि़यों के रास्ते दुकान में प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस की टीम ने मौके का दौरा किया और दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

अस्पताल को बनाया निशाना

वहीं दूसरी घटना देवी मंदिर रोड पर हुई। जहां चोरों ने छवि प्रकाश शर्मा के अस्पताल को निशाना बनाया। चोर अस्पताल के बाहर रखे जनरेटर की बैट्री निकाल कर ले गए। डा. छवि प्रकाश शर्मा ने कहा की रात दो बजे अस्पताल में एक मरीज पहुंचा था उस समय सब ठीक था लेकिन चोर तड़के चार बजे चोरी की घटना को अंजाम दे गए। चोरों ने बाहर लगे सीसी टीवी कैमरों के तार भी काट दिए हैं। डा. छवि प्रकाश शर्मा और भारत भूषण ने कहा की शाहाबाद पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में असफल साबित हो रही है।

chat bot
आपका साथी