डाकखाने में पैसे जमा करा कर लौट रही वृद्धा से छीना पर्स

कुरुक्षेत्र। कृष्णा गेट पुलिस थाने के अंतर्गत गोशाला बाजार स्थित डाकघर में पैसे जमा करा कर लौट रही वृद्धा से अज्ञात युवक पर्स छीनकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 07:16 AM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 07:16 AM (IST)
डाकखाने में पैसे जमा करा कर लौट रही वृद्धा से छीना पर्स
डाकखाने में पैसे जमा करा कर लौट रही वृद्धा से छीना पर्स

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट पुलिस थाने के अंतर्गत गोशाला बाजार स्थित डाकघर में पैसे जमा करा कर लौट रही वृद्धा से अज्ञात युवक पर्स छीनकर फरार हो गया। वृद्धा के पर्स में लगभग 1700 रुपये, आधार कार्ड, घर की चाबी व अन्य कागजात थे। डाकघर में लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपित साफ दिखाई दे रहा है। इसकी शिकायत कृष्णा गेट थाना पुलिस थाने में दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानेसर निवासी एक वृद्धा वीरवार को गोशाला बाजार स्थित डाकघर में 50 हजार रुपये जमा कराने के लिए आई थी। यहां उसे एक युवक मिला। युवक ने अपने आपको डाकघर का ही कर्मचारी बताते हुए वृद्धा के पैसे जमा कराने के लिए फार्म भरा। वृद्धा के अनुसार युवक काफी देर तक उसके तथा वहां खड़े अन्य लोगों के साथ बातचीत करता रहा। वृद्धा ने बताया कि इसी बीच उसकी जान-पहचान का डाकघर का एजेंट आ गया और उसने पैसे जमा कराने के लिए उस एजेंट को दे दिए और स्वयं अपने घर के लिए चल पड़ी। इसी दौरान वह युवक भी उसके पीछे-पीछे चल रहा था। थोड़ी दूर जाकर युवक ने उसके हाथ से उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गया। पर्स में उसके लगभग 1700 रुपये, आधार कार्ड, घर की चाबी व अन्य दस्तावेज थे।

50 हजार जमा किए थे

वृद्धा के शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने युवक का पीछा भी किया, मगर वह हाथ नहीं आया। वृद्धा तुरंत डाकघर में पहुंची और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने डाकघर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें युवक दिखाई दे रहा है, वृद्धा ने उसे पहचान लिया है। वृद्धा का कहना था कि उसने थोड़े-थोड़े पैसे जोड़कर 50 हजार रुपये जमा किए थे। यदि युवक उसके वे पैसे ले जाता तो उसकी सारी जमा पूंजी समाप्त हो जाती। वहीं लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि डाकघर पर सुरक्षा कर्मी तैनात किया जाए। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपित को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी