कुवि शिक्षक क्लब में बाल दिवस का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

कुवि शिक्षक क्लब की ओर से बाल दिवस का पुरस्कार वितरण समारोह किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 08:15 AM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 08:15 AM (IST)
कुवि शिक्षक क्लब में बाल दिवस का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित
कुवि शिक्षक क्लब में बाल दिवस का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

कुवि शिक्षक क्लब की ओर से बाल दिवस का पुरस्कार वितरण समारोह किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने शिरकत की। पुरस्कार वितरण में डांस प्रतियोगिता में कैटेगरी-ए में भूमिक को प्रथम, कैटेगरी-बी में विक्रांत वर्मा को प्रथम, मान्या नारंग को द्वितीय व अन्नपूर्णा को तृतीय, कैटेगरी-सी में स्नेहा को प्रथम, शक्ति को द्वितीय व संचिता को तृतीय और कैटेगरी-डी में कशिश को प्रथम, वान्या वर्मा को द्वितीय, अर्योना सिंह को तृतीय पुरस्कार दिया गया। निर्णायक मंडल में प्रो. शुचिस्मिता, प्रो. नीलू सूद, प्रो. विभा अग्रवाल, डा. पवन, डा. आरती, डा. मधुदीप, डा. आनंद, मास्टर सुशील नायक व भावना शामिल रहे।

कुलपति प्रोफसर सचदेवा ने कहा कि कुवि का शिक्षक क्लब विश्वविद्यालय परिसर में सामाजिक समरसता बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। किसी भी समाज के लिए सामाजिक समरसता एक अलग महत्व रखती है। कुवि परिसर में सबको एक मंच पर लाने के लिए कुवि शिक्षक क्लब महत्वपूर्ण रोल निभा रहा है। कार्यक्रम का संचालन क्लब की सहसचिव डा. सिम्मी वशिष्ठ ने किया और धन्यवाद प्रस्ताव क्लब के सचिव डा. चंद्रकांत ने ज्ञापित किया। इस मौके पर शिक्षक क्लब के उप-प्रधान डा. दीपक राय बब्बर, कोषाध्यक्ष डा. मीनाक्षी सुहाग, डा. ममता सचदेवा, कुलसचिव डा. संजीव शर्मा व क्लब के कार्यकारिणी सदस्य डा. गोपाल प्रसाद मौजूद रहे।

ये रहा प्रतियोगिता का परिणाम

गायन प्रतियोगिता की कैटेगरी-सी में अयान को प्रथम, स्नेहा व हार्दिक को द्वितीय व संचिता को तृतीय पुरस्कार और कैटेगरी-डी में कशिश को प्रथम पुरस्कार व पार्थ शर्मा को सांत्वना पुरस्कार मिला। पोस्टर मैकिग प्रतियोगिता में कैटेगरी-ए में अनुराग को सांत्वना पुरस्कार, कैटेगरी-बी में विक्रांत वर्मा को प्रथम, नाम्या को द्वितीय व अनंदिता और वास्तविका को तृतीय पुरस्कार, कैटेगरी-सी में स्नेहा को प्रथम, शक्ति को द्वितीय व सार्थक को तृतीय, कैटेगरी-डी में वान्या वर्मा को प्रथम, कायना को द्वितीय व कशिश को तृतीय पुरस्कार मिला। काव्य प्रतियोगिता में कैटेगरी-ए में भौमिक प्रथम, जयंत द्वितीय व अनुराग को तृतीय पुरस्कार, कैटेगरी-बी में आध्या को प्रथम, अदिता को द्वितीय व नाम्या को तृतीय पुरस्कार, कैटेगरी-सी में अयान को सांत्वना पुरस्कार तथा कैटेगरी-डी में पार्थ शर्मा को प्रथम व अनुश्री को सांत्वना पुरस्कार मिला। बेस्ट फ्रोम वेस्ट प्रतियोगिता में कैटेगरी-बी में विक्रांत वर्मा को प्रथम, वास्तविका को द्वितीय व आनंदिता को तृतीय पुरस्कार, कैटेगरी-सी में सार्थक को प्रथम, संचिता को द्वितीय व शक्ति और निश्चल को तृतीय पुरस्कार और कैटेगरी-डी में वान्या वर्मा को प्रथम, हिमांशी को द्वितीय व कायना को तृतीय पुरस्कार मिला। मिमिक्री प्रतियोगिता में सार्थक मलिक को सांत्वना पुरस्कार मिला। का

chat bot
आपका साथी