जीटी रोड पर लगती है प्राइवेट बसों की लाइन, हादसों का अंदेशा

प्राइवेट बस चालकों की मनमानी के चलते शाहाबाद में जीटी रोड पर कभी भी हादसा हो सकता है। शाहाबाद में दिन भर प्राइवेट बसें जीटी रोड पर लाइनों में खड़ी रहती हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 06:23 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 06:23 AM (IST)
जीटी रोड पर लगती है प्राइवेट बसों की लाइन, हादसों का अंदेशा
जीटी रोड पर लगती है प्राइवेट बसों की लाइन, हादसों का अंदेशा

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : प्राइवेट बस चालकों की मनमानी के चलते शाहाबाद में जीटी रोड पर कभी भी हादसा हो सकता है। शाहाबाद में दिन भर प्राइवेट बसें जीटी रोड पर लाइनों में खड़ी रहती हैं।

गौरतलब है कि करनाल जाने के लिए प्राइवेट बसों की लंबी लाइन बस अड्डे के सामने ही जीटी रोड पर लगी रहती है। इसी कारण रोडवेज की बसों को बस अड्डा से आगे-पीछे रोकना पड़ता है। कई बार सड़क के बीचों-बीच बसों को खड़ी कर यात्रियों को उतारते हैं। इस वजह से न केवल यातायात अवरूद्ध होता है बल्कि हादसे की संभावना भी बनी रहती है।

शाहाबाद निवासी अवशीष शर्मा, सन्नी कोहली, रमन कोहली, नीरज शर्मा, सुरेंद्र वधवा, अविनाश व अरुण ने कहा कि प्राइवेट बस चालक जीटी रोड पर ही लाइनों में अपनी बसों को खड़ा कर देते हैं और घंटों तक यह बसें सड़क पर ही खड़ी रहती है। इसके चलते यात्रियों को सरकारी बस पकड़ने के लिए या तो सड़क के बीचों-बीच खड़ा होना पड़ता है या बस अड्डे से दूर जाकर बस को पकड़ना पड़ता है। लोगों ने बताया कि वह कई बार इस समस्या को लेकर अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं। उन्होंने इन निजी बसों को सड़कों से हटवाकर बस अड्डे के अंदर खड़ा करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी