परीक्षा को लेकर तैयारियां तेज, सोमवार तक वेबसाइट पर अपलोड होंगे रोल नंबर

कुरुक्षेत्र। कोविड-19 के संक्रमण के इस दौर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षाओं को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। परीक्षा 10 सितंबर से शुरू होंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 06 Sep 2020 07:00 AM (IST)
परीक्षा को लेकर तैयारियां तेज, सोमवार तक वेबसाइट पर अपलोड होंगे रोल नंबर
परीक्षा को लेकर तैयारियां तेज, सोमवार तक वेबसाइट पर अपलोड होंगे रोल नंबर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

कोविड-19 के संक्रमण के इस दौर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षाओं को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। परीक्षा 10 सितंबर से शुरू होंगी। इससे पहले सोमवार को सभी परीक्षार्थियों के रोल नंबर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड करने की तैयारी है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की कक्षाओं की परीक्षा लेने का फैसला लिया है। इसके लिए सभी विषयों की डेटशीट वेबसाइट पर अपलोड की गई है।

प्राइवेट और री-अपीयर की ओर ध्यान देने की मांग

कालेजों में नियमित पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों की व्यवस्था कालेज स्तर पर की जानी है। अब छात्र संगठन प्राइवेट और री-अपीयर विद्यार्थियों के लिए व्यवस्था करने की मांग उठा रहे हैं। छात्र संगठनों का कहना है कि पहले प्राइवेट और री-अपीयर विद्यार्थियों के रोल नंबर जारी किए जाएं।

सोमवार से वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे रोल नंबर

परीक्षा शाखा नियंत्रक डा. हुकम सिंह ने बताया कि परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों को किसी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी। 10 सितंबर से शुरू होने वाली परीक्षाओं को लेकर रोल नंबर सोमवार तक कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। इसके बाद भी किसी विद्यार्थी को रोल नंबर से संबंधित समस्या आती है तो वह इमेल से समाधान करा सकता है।

chat bot
आपका साथी