किसानों, कर्मचारियों को गुमराह कर रहा है विपक्ष : ओपी धनखड़

संवाद सहयोगी, बाबैन : प्रदेश के कृषि एवं पंचायत मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ देर शाम खंड के गांव सुजरा में स्थित संत बाबा महंत ¨सह के धर्मिक स्थल पर पहुंचे। पत्रकार वार्ता में कृषिमंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार एक परिवार, एक कुनबे व एक जात-बिरादरी की सरकार ने होकर 36 बिरादारी की सरकार है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 01:12 AM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 01:12 AM (IST)
किसानों, कर्मचारियों को गुमराह कर रहा है विपक्ष : ओपी धनखड़
किसानों, कर्मचारियों को गुमराह कर रहा है विपक्ष : ओपी धनखड़

संवाद सहयोगी, बाबैन : प्रदेश के कृषि एवं पंचायत मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ देर शाम खंड के गांव सुजरा में स्थित संत बाबा महंत ¨सह के धर्मिक स्थल पर पहुंचे। पत्रकार वार्ता में कृषिमंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार एक परिवार, एक कुनबे व एक जात-बिरादरी की सरकार ने होकर 36 बिरादारी की सरकार है। भाजपा सरकार में आज तक जो भी विकास कार्य हुए हैं और जितने भी युवाओं को सरकारी नौकरियों पर लगाने की प्रक्रियाएं हुई हैं वे सभी बिना कमीशन, बिना सिफारिश, बिना रिश्वत के पूरी हुई हैं क्योंकि भाजपा सरकार हरियाणा एक, हरियाणवी एक के मूलमंत्र पर कार्य कर रही है।

जिससे प्रदेश स्तरीय बडे़ भारी भ्रष्टाचार के धंधे पर लगाम लगी है। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी दलों का धड़ा प्रत्येक वर्ग को गलत आंकडे़ बताकर, झूठ बोलकर प्रदेशवासियों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। भाजपा सरकार के चार साल बेमिसाल रहे हैं और आगे भी बेमिसाल ही रहेंगे। इस मौके पर सरपंच गुरमेल ¨सह, आश कुमार रामसरन माजरा, गुरमीत ¨सह सरपंच कलाल माजरा, मेजर ¨सह मंगौली रांगडान, सरपंच गुरदीप मंगौली, सतबीर ¨सह, राय ¨सह, नैब ¨सह ईशरहेडी, गुरचरण ¨सह, उद्यम ¨सह, ह¨रद्रजीत ¨सह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी