चावल की डिलीवरी प्रभावित होने के लिए अधिकारी दोषी : सिगला

संवाद सहयोगी पिपली एफसीआई के गोदामों में जगह की कमी का मुद्दा गर्माता जा रहा है। गोदामों में जगह की कमी के चलते राइस मिलर्स को कस्टम मिलिग के चावल की डिलीवरी करने में मुश्किलें आ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 07:24 AM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 07:24 AM (IST)
चावल की डिलीवरी प्रभावित होने के लिए अधिकारी दोषी : सिगला
चावल की डिलीवरी प्रभावित होने के लिए अधिकारी दोषी : सिगला

संवाद सहयोगी, पिपली :

एफसीआई के गोदामों में जगह की कमी का मुद्दा गर्माता जा रहा है। गोदामों में जगह की कमी के चलते राइस मिलर्स को कस्टम मिलिग के चावल की डिलीवरी करने में मुश्किलें आ रही हैं। एफसीआई के उच्चाधिकारियों और प्रदेश के संबंधित विभाग के मंत्री के समक्ष यह मुद्दा उठाने के बाद भी अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है। जिसके चलते राइस मिलर्स में गहरा रोष देखा जा रहा है। इसी रोष के चलते राइस मिलर्स ने शनिवार को बैठक कर एफसीआइ के गोदामों में जगह की कमी को लेकर रणनीति बनाई। बैठक में हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन के चेयरमैन ज्वैल सिगला ने इस मुद्दे पर एफसीआइ के अधिकारियों को दोषी ठहराते हुए चावल डिलीवरी न होने के लिए उन्हें जिम्मेवार ठहराया।

राइस मिलर्स की बैठक को संबोधित करते हुए ज्वैल सिगला ने कहा कि एफसीआई के गोदामों में जगह की कमी के चलते कस्टम चावल की डिलीवरी का कार्य प्रभावित हो रहा है। जनवरी माह से ही कस्टम मिलिग का कार्य धीमी गति से चल रहा है। चावल की कम डिलीवरी के चलते राइस मिलर्स को बेवजह परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। राइस मिलर्स लाख कोशिश करने के बाद भी तय सीमा में चावल की डिलीवरी नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने चावल की डिलीवरी न होने पर चिता जाहिर करते हुए कहा कि मिलो में काम न होने के कारण मजदूर भी काम छोड़कर जा रहे है। इस मौके पर प्रवीण गोयल, नेमचंद जैन, गगनदीप सिंह, सतविद्र सिंह काला, रमन मितल, राजेंद्र गर्ग मिलर्स मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी