तीन एसएचओ सहित नौ इंस्पेक्टर बदलकर दूसरे जिलों में भेजे

हरियाणा पुलिस महानिदेशक की ओर से कुरुक्षेत्र के नौ पुलिस निरीक्षकों की तबादला सूची जारी की गई है। इनमें से कई निरीक्षक तो ऐसे हैं जो पिछले लंबे समय से कुरुक्षेत्र में ही डटे हुए थे। अगर किसी का एक-दो माह के लिए तबादला हुआ भी हो तो उन्हें कुछ दिनों बाद दोबारा कुरुक्षेत्र में तैनाती मिलती रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:56 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:56 AM (IST)
तीन एसएचओ सहित नौ इंस्पेक्टर बदलकर दूसरे जिलों में भेजे
तीन एसएचओ सहित नौ इंस्पेक्टर बदलकर दूसरे जिलों में भेजे

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा पुलिस महानिदेशक की ओर से कुरुक्षेत्र के नौ पुलिस निरीक्षकों की तबादला सूची जारी की गई है। इनमें से कई निरीक्षक तो ऐसे हैं जो पिछले लंबे समय से कुरुक्षेत्र में ही डटे हुए थे। अगर किसी का एक-दो माह के लिए तबादला हुआ भी हो तो उन्हें कुछ दिनों बाद दोबारा कुरुक्षेत्र में तैनाती मिलती रही है। अब शनिवार को जारी सूची के अनुसार इन्हीं में से कई निरीक्षकों के अलग-अलग जिलों में तबादले किए गए हैं।

महानिदेशक की ओर से जारी सूची के अनुसार चंद्र प्रकाश को अंबाला भेजा गया है। झांसा थाना से प्रभारी निर्मल ¨सह और सुरक्षा शाखा प्रभारी राजेश कुमार को सोनीपत भेजा गया है। इसी तरह पुलिस लाइन से छोटू राम व बाबैन थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार को यमुनानगर भेजा गया है। सीआइए एक के प्रभारी केवल ¨सह व जिला यातायात प्रभारी सुरेंद्र ¨सह को अंबाला भेजा गया है। इसी तरह शिकायत शाखा प्रभारी रवि कांत और लाडवा थाना प्रभारी रामपाल का तबादला पंचकूला किया गया है।

chat bot
आपका साथी