सांसद ने जताया आभार, आठ गांवों में दी ग्रांट

सांसद नायब सिंह सैनी लोकसभा चुनावों में मिली जीत का आभार जताने के लिए लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी के साथ हलके के गांवों में पहुंचे। गांव ध्यांगला में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर लोगों ने केंद्र सरकार का धन्यवाद करते हुए तिरंगा झंडा फहराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Aug 2019 07:20 AM (IST) Updated:Thu, 15 Aug 2019 07:20 AM (IST)
सांसद ने जताया आभार, आठ गांवों में दी ग्रांट
सांसद ने जताया आभार, आठ गांवों में दी ग्रांट

संवाद सहयोगी, बाबैन : सांसद नायब सिंह सैनी लोकसभा चुनावों में मिली जीत का आभार जताने के लिए लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी के साथ हलके के गांवों में पहुंचे। गांव ध्यांगला में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर लोगों ने केंद्र सरकार का धन्यवाद करते हुए तिरंगा झंडा फहराया।

सांसद ने कहा कि कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जन हितैषी कार्य को सबसे ज्यादा तवज्जो दे रही है। सरकार सबका साथ-सबका विकास और हरियाणा एक-हरियाणवी एक की नीति को आधार मानकर कार्य कर रही है। इस सरकार के कार्यकाल में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कई सौ करोड़ रुपये के विकास कार्य हर विधानसभा क्षेत्र में कराने का काम किया है। वे इस क्षेत्र के लिए नई योजनाओं को लाने का हर भरसक प्रयास करेंगे।

सांसद नायब सैनी ने गांव बहलोलपुर को 10 लाख रुपये, गांव काली रानो पांच लाख रुपये, गांव पटाकमाजरा को पांच लाख रुपये, गांव गुढा को पांच लाख रुपये, गांव गुढी पांच लाख रुपये, गांव ध्यांगला को पांच लाख रुपये, गांव धनौरा जाटान को 10 लाख रुपये, गांव निवारसी को पांच लाख रुपये की राशि विकास कार्यो के लिए देने की घोषणा की। इन्हीं गांवों में अब तक 10 करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए जा चुके हैं। गांवों में लोगों ने कहा कि पहली बार भाजपा सरकार ने इतनी राशि विकास कार्यो के लिए विधायक डॉ. पवन सैनी के माध्यम से दी है व अब जो धनराशि की घोषणा की गई है। विधायक डॉ. पवन सैनी कहा कि प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है, आज सभी पार्टियों के पास कोई नीति और नेता नहीं है।

chat bot
आपका साथी