केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए लायंस क्लब ने दिए एक लाख

लायंस क्लब ने केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए एक लाख रुपये का चेक जारी किया है। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि यह सराहनीय कार्य है। लायंस क्लब सदैव इस तरह के समाज भलाई के कार्यों में अग्रणी रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 05:00 PM (IST)
केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए लायंस क्लब ने दिए एक लाख
केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए लायंस क्लब ने दिए एक लाख

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लायंस क्लब ने केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए एक लाख रुपये का चेक जारी किया है। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि यह सराहनीय कार्य है। लायंस क्लब सदैव इस तरह के समाज भलाई के कार्यों में अग्रणी रहता है। शहर की अन्य समाजसेवी संस्थाओं को भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। इस दौरान विधायक के साथ लायंस क्लब के सचिव संजीव कक्कड़, कोषाध्यक्ष विकास गोयल, क्षेत्रीय चेयरमैन धीरज गुलाटी, जोनल चेयरमैन सतपाल शर्मा, सुरेंद्र ढींगड़ा, विपिन शर्मा, प्रदीप झांब उपस्थित रहे।

नेशनल कॉलेज ने भी दिए 48 हजार

शाहाबाद : मारकंडा नेशनल कॉलेज की तरफ से केरल बाढ़ आपदा राहत के लिए 48 हजार का चेक भेजा गया है। प्राचार्य डॉ. अशोक चौधरी ने बताया कि यह राशि एनसीसी केडेट्स, एनसीसी वलंटियर, एनसीसी अधिकारी, एनसीसी लेफ्टिनेंट सुरेश कुमार, एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. चूहड़ ¨सह के नेतृत्व में सभी टी¨चग व नॉन टी¨चग स्टॉफ, आस-पास के दुकानदारों, विद्यार्थियों और समाजसेवी सज्जनों के सहयोग से एकत्रित की गई। इस राशि का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में भेज दिया गया जाएगा। उन्होंने कहा कि मारकंडा नेशनल कॉलेज सदैव ही समाजसेवी कार्यों के लिए तैयार रहता है। आपदा कहीं भी आ सकती है, इसलिए हर इंसान को मानवता का परिचय देते हुए एक दूसरे का सहयोग करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इस अवसर पर प्रो. जवाहर लाल, प्रो. एसएस कॉजल, डॉ. चूहड़ ¨सह, डॉ. शालिनी शर्मा, साधना कोहली, भावना बंसल, प्रो. हरपाल सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी