शहीदों को समर्पित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 55 युवाओं ने किया महादान

राजकीय प्राथमिक विद्यालय सिरसमा में शहीद हुए सैनिकों और स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन के अमर शहीद वासुदेव फड़के के बलिदान दिवस पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में उप जिला न्यायवादी अजय कुमार और पूर्व एइटीओ लीला राम बहमनी मुख्यातिथि के रूप में पधारे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता एनसीसी अधिकारी डॉ. केवल कृष्ण ने की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 05:18 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 05:18 AM (IST)
शहीदों को समर्पित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 55 युवाओं ने किया महादान
शहीदों को समर्पित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 55 युवाओं ने किया महादान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राजकीय प्राथमिक विद्यालय सिरसमा में शहीद हुए सैनिकों और स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन के अमर शहीद वासुदेव फड़के के बलिदान दिवस पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में उप जिला न्यायवादी अजय कुमार और पूर्व एइटीओ लीला राम बहमनी मुख्यातिथि के रूप में पधारे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता एनसीसी अधिकारी डॉ. केवल कृष्ण ने की। 31 बार रक्तदान कर चुके प्रदीप गर्ग और 26वीं बार रक्तदान करने वाले सौरव धीमान ने शिविर के संचालन की अध्यक्षता की।

मुख्यातिथि अजय कुमार ने कहा कि शहीदों की याद में लगाए गए रक्तदान शिविर में दान किए गए एक एक कतरे की कीमत अमूल्य है। शिविर संयोजक डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने शहीद वीर सैनिकों, स्वतंत्रता सेनानी और शहीद वासुदेव फड़के के बलिदान को देश के लिए कभी न भुलाए जाने वाला बलिदान कहा, जिसे सदा याद रखा जाएगा। शिविर संयोजक डॉ. अशोक कुमार वर्मा की और से सभी अतिथियों व शिविर में विशेष सहयोग देने वाले युवाओं को स्मृति चिन्ह से अलंकृत किया। रक्त कोष अधिकारी डॉ. विनोद तंवर की अध्यक्षता में नरेश सैनी, सीमा, आमिर, नेहा और नरेंद्र ने रक्त संग्रहित किया। इस अवसर पर अजय बहमनी, कमल सैनी, रजनीकांत सैनी, नरेंद्र नैन, अजय शर्मा, रिकू टंडन, पवन कौशिक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी